×

T20 World Cup 2022 की टीम में जसप्रीत बुमराह की जगह लेगा गेंदबाज, 2-3 दिन में ऑस्ट्रेलिया के लिए होगा रवाना 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टी 20 विश्व कप 2022 के अपने पहले ही मैच के तहत भारत का सामना 23 अक्टूबर को पाकिस्तान से भिड़ंना है। तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं, लेकन अब तक उनके रिप्लेसमेंट का अधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है।रिपोर्ट्स अब उस खिलाड़ी का नाम सामने आया है जो विश्व कप टीम में जसप्रीत बुमराह की जगह ले सकता है।  

T20 World Cup में विरोधी टीम के लिए मुसीबत बनेगा ये धाकड़ ओपनर, टूर्नामेंट से पहले मचाई तबाही
 


ख़बरों में यह दावा किया जा रहा है कि मोहम्मद शमी टी 20 विश्व कप 2022 में चोटिल  जसप्रीत बुमराह की जगह लेंगे। सामने आई जानकारी की माने तो मोहम्मद शमी अगले 3-4 दिनों में ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो सकते हैं ।जसप्रीत बुमराह को चोटिल होने के बाद ऐसा माना जा रहा है कि उमरान मलिक या मोहम्मद शमी इस टूर्नामेंट में जसप्रीत बुमराह का रिप्लेसमेंट हो सकते हैं, लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि मोहम्मद शमी टी  20 विश्व कप  में जसप्रीत बुमराह का रिप्लेसमेंट होंगे।

इन 4 खिलाड़ियों ने किया दमदार प्रदर्शन तो टीम इंडिया को T20WC जीतने से कोई नहीं रोक सकता

आपको बता दें कि टीम इंडिया टी 20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई है । टीम इंडिया बीते  गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया  पहुंची थी, वहीं अब भारतीय टीम ने अभ्यास भी शुरू कर दिया है ।

T20 World Cup के लिए कंगारू धरती पर  Team India ने शुरू की ट्रेनिंग, जानिए कब खेलेगी पहला अभ्यास मैच

कप्तान रोहित  शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने पर्थ के प्रतिष्ठित स्टेडियम में वाका में अभ्यास किया है। मोहम्मद  शमी एक अनुभवी तेज गेंदबाज हैं और वह भारत के लिए पहले भी कमाल कर चुके हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि  मोहम्मद शमी आसानी से भारतीय टीम में जगह  ले सकती है।

T20 World Cup 2022 इस दिग्गज ने किया दावा,  बुमराह और जडेजा के बिना खिताब सकती है टीम इंडिया