×

T20 WC 2022 वार्म अप मैच में बुरी तरह फ्लॉप हुआ सबसे बड़ा खिलाड़ी, Team India की बढ़ गई टेंशन
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टी 20 विश्व कप 2022 के पहले वार्मअप मैच में टीम इंडिया का सबसे बड़ा खिलाड़ी  बुरी तरह फ्लॉप साबित हुआ है । भारत के लिए केएल राहुल और   सूर्यकुमार यादव ने तो अर्धशतकीय पारी खेली ,लेकिन कप्तान रोहित शर्मा कुछ खास कमाल नहीं कर सके। केएल राहुल के साथ पारी का आगाज करने आए रोहित शर्मा 14 गेंदों में 15 रनही बना सके।

T20 World Cup 2022 के पहले दिन ही इस युवा खिलाड़ी ने वर्ल्ड रिकॉर्ड पर जमाया कब्जा, पाकिस्तानी दिग्गज को पछाड़ा
 


उन्होंने अपनी पारी  इस  छोटी से पारी में एक चौका और एक छक्का लगाया ।हालांकि भारतीय टीम केएल राहुल और सूर्यकुमार की पारी के दम पर  20 ओवर में 7 विकेट पर186 रन बनाने में सफल रही। केएल राहुल ने 33 गेंदों में 57 रन बनाए और सूर्यकुमार यादव ने 33 गेंदों में 50रन ठोके ।

Ind vs Aus Live Score T20 World Cup 2022 Warm-up सूर्यकुमार और  केएल राहुल ने जड़े अर्धशतक, भारत ने ऑस्ट्रेलिया को दिया 187 रनों का लक्ष्य

पर पहले ही अभ्यास मैच में कप्तान रोहित  शर्मा के फ्लॉप होने से टीम इंडिया की टेंशन बढ़ गई है. रोहित शर्मा की खराब फॉर्म  टीम इंडिया की मुसीबत बढ़ाने का काम कर रही है। टी20 विश्व कप के अपने पहले ही मैच में भारत का सामना पाकिस्तान से  23 अक्टूबर को होना है।

क्या Virat Kohli खेल रहे हैं आखिरी T20 World Cup, जानिए बचपन के कोच ने क्या दिया जवाब

इस महामुकाबले  से पहले रोहित का फॉर्म में आना जरूरी हो जाता है।रोहित शर्मा अपनी फॉर्म को  लेकर संघर्ष कर रहे हैं और  पिछले कुछ मैचों के आंकड़े इस बात की गवाही भी देते हैं.।रोहित शर्मा ने 10 मैचों में 18 की औसत से सिर्फ143 रन बनाए हैं,  इन 10  पारियों  में रोहित शर्मा भी एक  भी अर्धशतक नहीं जड़े सके हैं।रोहित शर्मा की  खराब  फॉर्म से  टीम  इंडिया का  टॉप ऑर्डर  ही कमजोर हो  जाता है।