×

 कट्टरपंथियों के निशाने पर आए टीम इंडिया के तेज गेंदबाज Mohammad Shami, जानिए क्या है पूरा मामला 

 

क्रिकेट  न्यूज़ डेस्क।। बीते दिन पूरे देश में दशहरा मनाया गया।इस दौरान कई क्रिकेटर्स ने अपने फैंस को दशहरे की शुभकामनाएं दी ।टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने भी अपने फैंस को दशहरे की शुभकामनाएं दी ,हालांकि वह इसके बाद कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गए। सोशल मीडिया पर ही कुछ यूजर्स ने  मोहम्मद शमी के ट्वीट को    धर्म से जोड़कर बुरा -भला कहना शुरु कर दिया ।

IND vs SA भारत-दक्षिण अफ्रीका में किस टीम का पलड़ा है भारी, जानिए हेड टू हेड रिकॉर्ड
 


यही नहीं  मोहम्मद शमी को नाम तक बदलने की सलाह दी जाने लगी ।हालांकि मोहम्मद शमी ने इस पर ध्यान नहीं दिया। मोहम्मद शमी के  इस ट्वीट को अभी तक 40 हजार से ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया है ।बड़ी संख्या में लोगों ने उन्हें सपोर्ट किया है।

LIVE IND VS SA 1st ODI लखनऊ में फिर शुरूहुई बारिश, 1.30 बजे भी नहीं हुआ टॉस

बता दें कि मोहम्मद शमी ने अपने ट्वीट में भगवान राम की तस्वीर भी पोस्ट की । तेज  गेंदबाज ने तस्वीर के साथ ही लिखा, दशहरा के इस पावन पर्व पर मेरी भगवान राम से यही प्रार्थना है कि वे सभी के जीवन में खुशी समृद्धि और सफलता लाएं। आपको और आपके परिवार को दशहरे की हार्दिक शुभकामनाएं। 

IND vs SA पहले वनडे में डेब्यू कर सकता है ये खिलाड़ी, आईपीएल में मचा चुका है धमाल

 

मोहम्मद शमी के इस ट्वीट का कई लोगों ने स्पोर्ट किया, वहीं कई दूसरे लोगों ने  उन पर निशाना साधने का काम किया। बता दें कि मोहम्मद शमी पिछले दिनों कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से टीम इडिया से बाहर हो गए थे। हालांकि अब मोहम्मद शमी  फिट हो गए हैं और जल्द टीम इंडिया के लिए वापसी करेंगे। जसप्रीत बुमराह के बाहर होने के बाद  मोहम्मद शमी को  टी 20विश्व कप टीम में जगह मिल सकती है।फिलहाल मोहम्मद शमी को टी 20  विश्व कप के लिए  स्टैंडबाय प्लेयर्स  में रखा गया है।