×

Team India की  ये बड़ी गलती , T20 World Cup में ना पड़ जाए भारी

 

क्रिकेट न्यूज़  डेस्क। टी 20 विश्व कप  2022 में भारतीय टीम उतरने वाली है । टूर्नामेंट के शुरु होने से पहले रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम की बड़ी गलती सामने आई है  जो उस पर भारी पड़ सकती है । टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने खुद बताया है कि आखिर टीम इंडिया से कौन सी बड़ी गलती हो गई है।

भारत के पूर्व गेंदबाजी कोच का मानना है कि युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक ऑस्ट्रेलिया में टी 20 विश्व कप की भारतीय टीम शामिल किए जा सकते थे क्योंकि वह टीम के लिए असरदार साबित होते । टी 20 विश्व कप टीम में बड़ी गलती यह भी देखी जा रही है कि भारत ने ज्यादा स्पिनर्स को शामिल किया है।

भरत अरुण ने स्पोर्टस्टार पर कहा , उमरान मलिक बेहतरीन खिलाड़ी हैं ।उनके पास गति है और सही प्रकार के क्षेत्रों को देखते हुए उन्होंने आईपीएल में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है ।ऑस्ट्रेलिया में विकेटों को देखते  हुए मुझे लगता है कि भारत को बहुत अधिक स्पिनरों को ले लिया है ।
 

उमरान मलिक जैसा कोई व्यक्ति होता  तो वह टीम के लिए शानदार होता है। भरत अरुण का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया के लिए तीन स्पिनर का रखना बहुत अधिक है।  बता दें कि  टी20 विश्व कप  के लिए भारत  ने  आर अश्विन और अक्षर पटेल को चुना है । यही नहीं  बल्लेबाजी ऑलराउंडर दीपक  हुडडा को चुना   जो कुछ ओवर  स्पिन करने में सक्षम है।टी 20 विश्व  कप के शुरु होने में बेहद कम समय है।भारत को अपने पहले ही मैच में पाकिस्तान  से भिड़ंना है।