×

Asia Cup 2022  फिटनेस टेस्ट के बाद इस दिन दुबई के लिए रवाना होगी Team India,  जानें फुल डिटेल्स
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टीम इंडिया इन दिनों जिम्बाब्वे दौरे पर इसके बाद वह  एशिया कप में भाग लेगी। बता दें कि एशिया कप का  आयोजन श्रीलंका की मेजबानी में यूएई में होना है।  एशिया  कप के लिए रवाना होने से पहले  भारतीय खिलाड़ियों को   फिटनेस   टेस्ट से गुजरना होगा ।

नेशनल एंथम के सम्मान में KL Rahul ने किया ये काम, जीत लिया फैंस का दिल, देखें VIDEO
 


बता दें कि 20 अगस्त के दिन  बीसीसीआई ने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी    में इस पिटनेस कैंप का    आयोजन किया है। जानकारी की माने तो भारतीय टीम  20  अगस्त के दिन  राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में   फिटनेस टेस्ट में भाग लेगी । 23  अगस्त के दिन टीम  इंडिया  दुबई के लिए रवाना होगी।

वाइफ Dhanashree Verma के साथ रिश्तें में दरार की ख़बरों पर  भड़के Yuzvendra Chahal, दिया यह रिएक्शन

एशिया कप  में भारतीय टीम 28 अगस्त को अपना पहला मैच खेलेगी।टीम इंडिया अपने पहले मैच में  चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के सामने होगी। एशिया कप के तहत भारतीय  टीम की कमान केएल राहुल के हाथों में ही रहने वाली है ,जिम्बाब्वे दौरे से  तो  रोहित शर्मा जैसे सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है और  केएल  राहुल कप्तानी कर रहे हैं। एशिया कप की   भारत की सफल टीम है जो अब तक   सात बार  खिताब जीत चुकी है ।  

Alex Hales ने T20 क्रिकेट में मचाया धमाल, इतिहास रचकर बना डाला धांसू रिकॉर्ड

भारत  इस टूर्नामेंट का  फिलहाल मौजूदा  चैंपियन है।ऐसे में एक बार फिर टीम इंडिया का  जलवा देखने को मिल सकता है।रोहित शर्मा की  अगुवाई  वाली  भारतीय टीम  शानदार फॉर्म चल रही है और उसने  लगातार सीरीज जीती हैं। पर एशिया कप के पहले ही मैच में पाकिस्तान के खिलाफ जीत दर्ज करना आसान नहीं रहने वाला है। पिछले साल टी 20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारत को हार का सामना करना पड़ा था।