×

Asia Cup 2022, IND VS PAK  हाईवोल्टेज मैच में संकट में टीम इंडिया, रोहित की टीम पर हार का खतरा 
 

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला  अब से  कुछ देर में शुरु होने वाला है। दोनों  ही टीमें  दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आमने -सामने  होने वाली हैं । टीम इंडिया के लिए पाकिस्तान के  खिलाफ  मैच दबाव से भरा रहने वाला है और इसलिए  उस पर हार संकट  मंडराता हुआ नजर रहा है।

Asia Cup 2022, IND VS PAK Match Prediction मैच से पहले हुई बड़ी भविष्यवाणी, आज कौन जीतेगा महामुकाबला
 

बता दें कि पिछले साल दुबई में  ही भारत और पाकिस्तान के बीच टी 20 विश्व कप 2021 का मैच खेला गया था, उस मुकाबले में बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम ने विराट कोहली की नेतृत्व वाली   भारतीय  टीम को 10 विकेट  से  करारी से मात दी थी।विश्व कप इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ था जब  पाकिस्तान ने भारत को  मात देने का काम किया । भारत  के खिलाफ मिली उस यादगार जीत ने  पाकिस्तान के खिलाड़ियों के   हौसले बुलंद किए  हैं ।

Asia Cup 2022 जानिए फ्री में किस टीवी चैनल पर  IND VS PAK  का मैच देख सकते हैं LIVE
 

 पाकिस्तान की टीम  के  खिलाड़ियों के अंदर  यह विश्वास आया है कि वह भारत से बड़ी टीम को  धूल चटा सकते हैं ।  उस विश्व कप  मैच के बाद भारत की टीम काफी बदली है और टीम की कप्तानी रोहित शर्मा के हाथों में आ गई है , लेकिन इन सब बातों के  बावजूद भारत के ऊपर आज के मैच में दबाव रहने वाला है ।

IND vs PAK Dream11 Prediction इन खिलाड़ियों पर दांव लगाना रहेगा सही,जानिए किसे बना सकते हैं कप्तान
 

 टीम इंडिया की कहीं ना कहीं   साख  दांव पर रहने वाली है और ऐसे  में  भारत को पाकिस्तान  से  हर  हाल में बदला लेना ही होगा। वैसे तो टीम इंडिया का  एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ रिकॉर्ड शानदार  है, लेकिन पाकिस्तान ने  उलटफेर करके  पहले ही यह साबित कर दिया है कि पुराने आंकड़े इतना  ज्यादा वर्तमान मैच पर असर नहीं डालते हैं।