×

Team India के पास मौजूद है वसीम अकरम जैसा खतरनाक गेंदबाज, इस दिग्गज के बयान से मची सनसनी 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जोंटी रोड्स ने एक बड़ा बयान देकर सनसनी मचा दी है ।जोंटी रोड्स का कहना है कि भारत के पास वसीम अकरम जैसा   खतरनाक तेज गेंदबाज हैं।दक्षिण अफ्रीका के इस दिग्गज ने भारत के एक युवा गेंदबाज की तुलना वसीम अकरम से करके हर किसी को चौंका दिया है। जोंटी रोड्स की नजर में भारत के अर्शदीप सिंह पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम जैसे हैं।

IND vs NZ पहले ही टी 20 मैच में Hardik Pandya की कप्तानी में कैसा होगा टीम इंडिया का प्लेइंग xi
 


जोंटी रोड्स ने कहा, अर्शदीप ने निश्चित तौर पर पिछले दो साल में प्रगति की है और अन्य भारतीय तेज गेंदबाजों के साथ भी ऐसा ही है ।आप बुमराह को देखिए और उसने इतनी तेजी से प्रगति की और अर्शदीप ने भी ऐसा ही किया, वह युवा तेज गेंदबाज है।वह सीखने और आपकी बातें सुनने को तैयार रहता है और कड़ी मेहनत करता है।

IND vs NZ इस स्टार खिलाड़ी पर लटकी तलवार, न्यूजीलैंड सीरीज में बचाएगा अपना डूबता करियर

हाल ही में टी 20विश्व कप के तहत भी अर्शदीप सिंह का जलवा देखने को मिला । उन्होंने 6 मैचों में 10 विकेट चटकाए।इस दौरान 7.80  रन प्रति ओवर की गति दिए। जोंटी रोड्स से पूछा गया कि  टी 20 विश्व कप में निराशा के बाद भारतीय टीम को किन खिलाड़ियों पर निवेश करना चाहिए ?

IND vs NZ  क्या पहले टी 20 मैच में बारिश डालेगी ख़लल, जानिए Weather Report

इस पर दिग्गज ने  कहा , न्यूजीलैंड गई टीम के खिलाड़ी काफी युवा हैं जिन पर बीसीसीआई को निवेश करना चाहिए ।इसके अलावा कुछ और शानदार खिलाड़ी मौके मिलने का इंतजार कर रहे है।टीम इंडिया  18 नवंबर से  न्यूजीलैंड के दौरे पर तीन टी 20 मैचों की सीरीज खेलने वाली है।न्यूजीलैंड दौरे पर टी 20 सीरीज के तहत टीम इंडिया की अगुवाई हार्दिक पांड्या करते हुए नजर आएंगे