×

IND vs PAK महामुकाबले से पहले टीम इंडिया को मिली खुशख़बरी, बाहर हुआ पाकिस्तान का खतरनाक खिलाड़ी

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  एशिया कप 2022 में पाकिस्तान को एक बार फिर रविवार 4 सितंबर को भारत से  भिड़ंना है । भारत के खिलाफ महामुकाबले से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम को  बड़ा  झटका लगा है। पाकिस्तान के तेज  गेदबाज शाहनवाज चोटिल होने के बाद एशिया कप 2022 के सुपर 4  राउंड में भारत  - पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे । तेज गेंदबाज साइड स्ट्रेन की वजह से इस मुकाबले में नहीं खेलेंगे और अगले 2-3 दिनों तक मेडिकल टीम द्वारा उसकी निगरानी की जाएगी।

LIVE SL vs AFG, Super-4, Asia Cup 2022  श्रीलंका ने जीता टॉस , देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI

बता दें  कि  पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी का चोटिल  होना पाकिस्तान के लिए अच्छी ख़बर नहीं है । दहानी  2 सितंबर को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ खेलने उतरे थे जहां उन्हें चोट का सामना करना पड़ा । पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की ओर से जारी  बयान में कहा गया, शाहनवाज दहानी रविवार के एशिया कप सुपर 4 मैच के लिए भारत के खिलाफ संदिग्ध साइड स्ट्रेन के कारण उपलब्ध नहीं होंगे।

Asia Cup 2022 एक बार फिर पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले के लिए टीम इंडिया का प्लेइंग XI हुआ तय 

शुक्रवार को शारजाह में हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ मैच में गेंदबाजी करते समय वो चोटिल हुए। साथ ही बताया कि जैसे कि साइड स्ट्रेन  किसी भी संदिग्ध   चोट के मामले में होता है ।मेडिकल टीम अगले   48 -72  घंटों तक उनकी निगरानी  करेगी, जिसके बाद वे स्कैन करने और टूर्नामेंट में आगे की भागीदारी सहित निर्णय लेंगे।

ASIA CUP 2022, SL vs AFG Super 4 Live Streaming श्रीलंका - अफगानिस्तान के मैच को कब-कहां देख सकते हैं लाइव, जानिए यहां
 

 बता दें कि पाकिस्तान की टीम  अपने  खिलाड़ियों  की चोटों से परेशान हैं ।तेज गेंदबाज  शाहीन शाह अफरीदी चोट की वजह से टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं हैं। वहीं  मोहम्मद वसीम जूनियर भी  टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं।