×

T20 World Cup 2022 सावधान टीम इंडिया, खिताब जीतने का सपना तोड़ सकते हैं ये 4 खिलाड़ी

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारतीय टीम टी20 विश्व कप में अपने अभियान की शुरुआत पाकिस्तान के खिलाफ महा मुकाबले से करने वाली है।  टीम इंडिया को रविवार 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ हाई वोल्टेज मैच में भिड़ना है। वैसे मौजूदा टूर्नामेंट में भारतीय टीम को चार खिलाड़ियों से सावधान रहना होगा क्योंकि यह खिताब जीतने का सपना तोड़ सकते हैं।

शाहीन शाह अफरीदी-पाकिस्तान के घातक तेज गेंदबाज अफरीदी भारत के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकते हैं। पिछले टी-20 में भी अफरीदी ने टॉप ऑर्डर को ध्वस्त करके  भारतीय टीम की कमर तोड़ी थी।

मोहम्मद रिजवान- पाकिस्तान के धाकड़  खिलाड़ी मोहम्मद रिजवान भी  टीम इंडिया के लिए मुसीबत बनेंगे। रिजवान का बल्ला टीम इंडिया के खिलाफ जमकर चलता है। उन्होंने भारत के खिलाफ पिछले मैचों में काफी रन बनाए हैं।इस साल वह टी 20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के तहत सबसे ज्यादा रन बनाने बल्लेबाज हैं।


 जोस बटलर-इंग्लैंड के कप्तान जोश बटलर एक धाकड़ बल्लेबाज हैं जो विरोधी टीमों के लिए अक्सर ही खतरा बनते हैं। इंग्लैंड के इस खिलाड़ी ने 94 टी20 मैचों में 2312 रन बनाए हैं। टीम इंडिया को भी जोस बटलर  से सावधान रहना होगा। पिछले कुछ समय से जोश पढ़ लो जी फोन में भी चल रही हैं ंं

जोश हेजलवुड -टी20 विश्व कप आस्ट्रेलिया में हो रहा है। कंगारू पिचों पर अक्सर ही तेज़ गेंदबाजों को मदद मिलती है। हेजलवुड टी20 विश्व कप में 4 बार पा सकते हैं। टीम इंडिया के लिए भी वह मुसीबत बन सकते हैं। वैसे भी जोश हेजलवुड को अपनी घरेलू पिचों का पूरा फायदा मिलेगा