×

T20 World Cup 2022 भारत-पाकिस्तान के महामुकाबले पर मंडराया रद्द होने का संकट, जानिए आखिर क्या है वजह 
 

 

क्रिकेट न्यूज़  डेस्क। टी 20 विश्व कप  2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जाएगा।दोनों टीमों के बीच 23 अक्टूबर को भिड़ंत होगी। मेलबर्न क्रिकेट  ग्राउंड पर होने वाले इस मुकाबले से पहले फैंस के लिए बुरी ख़बर आई है । बता दें कि भारत और पाकिस्तान के मैच पर रद्द होने का संकट मंडरा सकता है।

T20 World cup में Virat Kohli ये कारनामा करने वाले हैं एकमात्र खिलाड़ी,  रिकॉर्ड अब भी है अटूट
 

भारत और पाकिस्तान के  मुकाबले पर संकट छाया रह सकता है। मौसम रिपोर्ट की माने तो  20 अक्टूबर से लेकर 28 अक्टूबर तक बारिश होने की आशंका  है ।ऐसे में  यह क्रिकेट फैंस के लिए बड़ा  झटका है । बता दें कि मेलबर्न में  20  अक्टूबर से लेकर 28 अक्टूबर तक बारिश होने की आशंका है।

BCCI  करेगी Jasprit Bumrah के रिप्लेसमेंट का ऐलान, डेडलाइन आई करीब

ऐसे में  इस मैच का बेसब्री से इंतेजार  कर  रहे सभी क्रिकेट प्रेमियो  का दिल टूट सकता है ।मौसम  रिपोर्ट के  हिसाब से   23  अक्टूबर को  बारिश होने की 60% आशंका जताई जा रही है।वहीं न्यूनतम  तापमान 12 डिग्री और  अधिकतम तापमान 19 डिग्री तक जाने की आशंका है।

T20 World Cup 2022 आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी, टूर्नामेंट में भारत के लिए ये खिलाड़ी बनाएगा सबसे ज्यादा रन 

आपको बता दें कि  भारत और  पाकिस्तान  के बीच होने वाले मैच  का इंतेजार क्रिकेट फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। दोनों टीमों  के बीच इस साल  एशिया कप में  मुकाबला खेला गया था। दोनों टीमों  ने कुल दो मैच खेले थे, जिसमें  से भारत और एक  मैच पाकिस्तान ने जीता था।

भारतीय फैंस को पिछले साल टी 20 विश्व कप में पाकिस्तान के हाथों में मिली हार का बदला लेने का इंतेजार है ।ऐसे में मौसम का ऐसा मिजाज करोड़ों  फैंस को निराश करता है। भारत और  पाकिस्तान मैच का इंतेजार दुनिया भर के  फैंस कर रहे हैं।​​​​​​​

​​​​​​​