×

T20 World Cup 2022, AUS vs AFG ऐसे अजीब तरीके से आउट हुए डेविड वॉर्नर, वायरल हो रहा ये VIDEO

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टी20 विश्व कप 2022 में मेजबान ऑस्ट्रेलिया लीग स्टेज के आखिरी मैच में अफगानिस्तान को मात देने में सफल रही । इस मुकाबले के तहत कंगारू धाकड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर अजीब तरीके से आउट हुए , जिसकी चर्चा है। अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में डेविड वॉर्नर कंगारू पारी के छठे ओवर की दूसरी गेंद पर बोल्ड हुए।

2007 से लेकर अब तक T20 WC में छक्का नहीं लगा सके हैं Dinesh Karthik, आंकड़े देख होगी हैरानी

 डेविड वॉर्नर अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज नवीन उल हक की गेंद पर स्विच हिट मारने की  कोशिश में अपना विकेट गंवा बैठे। डेविड वॉर्नर ने गेंद फेंके जाने से पहले ही बाएं  हाथ के बल्लेबाज से दाएं हाथ के बल्लेबाज बन नवीन उल हक की गेंद को सही से समझ नहीं पाए और विकेट गंवा बैठे।

T20 World Cup 2022 में टीम के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद इस स्टार खिलाड़ी ने छोड़ी कप्तानी 

डेविड वॉर्नर जिस अजीब तरीके से आउट हुए उसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है । डेविड वॉर्नर बाएं हाथ के एक शानदार बल्लेबाज हैं और एक तेज गेंदबाज  पर स्विच हिट मारना आसान नहीं होते हैं ।वैसे तो  वॉर्नर ने इस तरह का शॉट खेलकर  कई बार रन बटोरे हैं। 

Suryakumar Yadav ने किया खुलासा, बताया कैसे बन पाए दुनिया के नंबर  -1 टीम बल्लेबाज

डेविड वॉर्नर का मौजूदा टी 20 विश्व कप  में प्रभावी प्रदर्शन नहीं रहा है । अफगानिस्तान के खिलाफ भी वॉर्नर ज्यादा बड़ी पारी नहीं खेल पाए। उन्होंने 18 गेंदों में  5 चौके की मदद से 25 रन की पारी खेली।मुकाबले की बात करें तो टॉस हारकर ऑस्ट्रेलिया ने  20 ओवर में 8 विकेट पर 168रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया के लिए ग्लेन मैक्सवेल ने  32गेंदों में  6 चौके और  दो छक्के की मदद से 54 रन की पारी  खेली।इसके जवाब में  अफगानिस्तान की  टीम 20 ओवर में 7 विकेट पर  164रन  ही बना सकी ।