×

T20 WC 2022 क्या नीदरलैंड के खिलाफ Hardik Pandya को मिलेगा आराम, भारतीय कोच ने दिया जवाब

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने टी 20 विश्व कप 2022 का आगाज जीत के साथ किया ।पहले  ही मैच के तहत टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 4 विकेट से हराया। भारतीय टीम अब दूसरे मैच के तहत नीदरलैंड से भिड़ंने वाली है । मैच से पहले सवाल है कि क्या नीदरलैंड के खिलाफ कुछ खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है।

T20 World Cup  Virat Kohli इतिहास रचने के करीब, नीदरलैंड्स के खिलाफ महारिकॉर्ड पर कर सकते हैं कब्जा 


नीदरलैंड के खिलाफ मैच से  क्या हार्दिक पांड्या को आराम दिया जा सकता है, इस बात का जवाब गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे ने दिया है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में  गेंदबाजी कोच ने कहा, हम किसी को आराम नहीं देंगे। मुझे लगता है कि टूर्नामेंट में हमारे पास लय है और फॉर्म में रहने के लिए आपको हर किसी  की जरूरत होगी।

T20 World Cup 2022 इस दिग्गज की बड़ी भविष्यवाणी, IND vs PAK के बीच होगा फाइनल

कुछ को बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला तो उनके लिए यह गेम टाइम होने जरूरी है । हम ये नहीं देख रहे हैं  कि  किसे आराम करना है।वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी है।उसने हमारे लिए  गेंदबाजी और बल्लेबाजी की। इसके अलावा आखिरी मैच में ग्राउंड पर उसका रवैया, उसने एक महत्वपूर्ण पारी खेली थी।

इसके अलावा गेंदबाजी कोच विराट कोहली और अर्शदीप सिंह को लेकर भी बात की।पाकिस्तान के खिलाफ मैच में  विराट कोहली ने मैच जिताऊ पारी खेली थी।टीम इंडिया की जीत में स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने गेंद और बल्ले से योगदान दिया था।टीम इंडिया शानदार फॉर्म में चल रही है ।वह ग्रुप के अपने बाकी मैचों को जीतते हुए सेमीफाइनल में जगह पक्की करना चाहेगी।पाकिस्तान को मात देने के साथ ही टीम इंडिया के लिए  सेमीफाइनल की राह आसान हो  गई है।