×

T20 WC 2022 इंग्लिश कप्तान Joss Buttler ने किया दावा, इंग्लैंड नहीं ये टीम है खिताब की दावेदार
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टी 20 विश्व कप 2022 का आगाज  रविवार 16 अक्टूबर से होने जा रहा है । टूर्नामेंट  के शुरु होने से पहले जोस बटलर मेजबान ऑस्ट्रेलिया को खिताब  का दावेदार बता रहे हैं। टी 20 विश्वकप से पहले इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी 20 सीरीज 2-0 से जीती है टी 20 सीरीज का आखिरी मैच बारिश की वजह से खराब हो गया।

Womens Asia Cup T20 कप्तान हरमप्रीत कौर ने रचा इतिहास, एशिया कप जीतकर बड़े रिकॉर्ड पर किया कब्जा
 


 ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी टी 20 मैच के बाद जोस बटलर ने  टी 20 विश्व कप को लेकर बात करते हुए कहा , टी 20 उन खेलों में से है जिसका अनुमान लगाना संभव नहीं है। लेकिन इतिहास आपको ज्यादा यही बताता है कि मेजबान टीम  बड़े टूर्नामेंट में फेवरिट होती हैं।

T20 World Cup 2022 खराब फॉर्म पर कंगारू कप्तान Aaron Finch ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कुछ कहा

साथ ही  उन्होंने कहा , हममें से कई ऑस्ट्रेलिया आए और यहां खेला और परिस्थिति जानी, लेकिन कोई भी ऑस्ट्रेलिया टीम से अच्छी परिस्थितियों को नहीं जान सकता ।वो चैंपियन भी हैं तो आपको टूर्नामेंट के लिए  उन्हें संभव रूप से फेवरिट चुनना ही पड़ेगा। इंग्लैंड भी टी 20 विश्व कप में शानदार प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं , लेकिन इंग्लिश कप्तान जोस बटलर का कहना है कि उनकी टीम व्यस्त शेड्यूल की वजह से थक गई है ।

T20 World Cup 2022 से पहले Babar Azam ने Rohit Sharma के लिए कही दिल जीतने वाली बात, देखें VIDEO

जोस बटरल ने कहा , मुझे लगता है कि हम थोड़ा थक गए थे ।पिछले  6  से 8 हफ्तों  में  शेड्यूल बहुत व्यस्त रहा है । हमने कई  महीने पहले से ही इस बात को साफ कर लिया था कि हम सही वक़्त पर शिखर पर पहुंचने की स्थिति में हो न कि पहले से ही इसके बाद अगले कुछ दिनों के लिए ज़रूरी हो गया था कि हम सभी जितना हो सके उतना तरो ताज़ा रहने की कोशिश करें।

T20 World Cup 2022 में श्रीलंका बन सकती है Team India  के लिए खतरा, सामने आई वजह