×

Suryakumar Yadav के Test करियर को लेकर Suresh Rainaने कर डाली भविष्यवाणी, जानिए क्या कुछ कहा

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। सूर्यकुमार यादव की गिनती धाकड़ बल्लेबाजों मे होती है। सूर्य कुमार का जलवा टी20 प्रारूप के तहत तो देखने को मिला है लेकिन अब तक वह वनडे में अपने आपको साबित नहीं कर पाए हैं। यही नहीं सूर्यकुमार यादव को टेस्ट के तहत भी मौका देने की वकालत की जा रही है। 

Team India को मिला सबसे बड़ा मैच विनर, दिलाएगा WC 2023 का खिताब

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली चार टेस्ट मैचों की सीरीज कि पहले दो मैचों के लिए जो टीम घोषित की गई है उसमें सूर्यकुमार यादव को भी शामिल किया गया है। वैसे इस सीरीज से पहले सूर्यकुमार यादव के टेस्ट करियर को लेकर सुरेश रैना ने बड़ा बयान दिया है। सुरेश रैना का मानना है कि सूर्य को खेल के तीनों प्रारूप में खासतौर से टेस्ट क्रिकेट  खेलने का मौका दिया जाना चाहिए।

 

सुरेश रैना ने जियो सिनेमा पर बात करते हुए कहा, जिस तरह से वह प्रदर्शन कर रहे हैं। मुझे लगता है कि उन्हें तीनों प्रारूपों में खेलना चाहिए और उसके बिना तीनों प्रारूपों का अस्तित्व भी होना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि, वह मुंबई के खिलाड़ी हैं और लाल गेंद से क्रिकेट खेलना जानते हैं । मुझे लगता है कि उनके   पास एक अच्छा मौका है ।

 

IND vs NZ टी 20 मैचों में किसने चटकाए हैं सबसे ज्यादा विकेट,  ऐसी है टॉप-5 की लिस्ट

टेस्ट क्रिकेट खेलने से उन्हें वनडे मैचों में एक और प्रतिष्ठा मिलेगी और साथ ही कुछ स्थिरता भी मिलेगी। वह कई शतक और फिर 200 रन बनाएंगे।सूर्यकुमार यादव ने अब तक 20 वनडे मैचों में 28.87 की औसत से 433 रन बनाए हैं। वहीं 45 टी20 मैचों में 46.41 की औसत से 1578 रन‌ बनाए हैं।इस दौरान तीन शतक और 13 अर्धशतक जड़े हैं।