×

रिटायरमेंट के बाद भी Suresh Raina फील्डिंग में हिट, 'सुपरमैन' बनकर यूं लपका शानदार कैच

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। संन्यास के बाद भी सुरेश रैना फील्डिंग में हिट साबित हो रहे हैं और इसका एक नजारा रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 के मुकाबले के दौरान देखने को मिला। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के पहले सेमीफाइनल में इंडिया लीजेंड्स और ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स के बीच भिड़ंत हुई।

Jasprit Bumrah को लेकर आई बहुत बुरी ख़बर, T20 WC से पहले Team India की बढ़ी टेंशन
 


बारिश की वजह से बुधवार को यह मैच पूरा नहीं हो सका, जो अब गुरुवार को खेला जा रहा है। बता दें कि सुरेश  रैना का एक वीडियो  सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो  रहा है,वह इसमें बैन डंक का एक शानदार कैच लपकते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज  के सेमीफाइनल 1 मैच के दौरान का है ।

Suryakumar Yadav ने बनाया छक्कों का नया वर्ल्ड रिकॉर्ड, पाकिस्तानी खिलाड़ी को पछाड़ा 

सुरेश रैना ने अभिमन्यू  मिथुन की गेंद पर यह कैच लपका । रैना के पुराने वीडियो भी शेयर किए जा रहे हैं , जिसमें वह इसी अंदाज में कैच लपकते  दिखाई दे रहे हैं। मुकाबले में  अभिमन्यू  के पारी के 16 वें ओवर  की अंतिम  गेंद पर सुरेश रैना ने बेन डंक को कैच आउट किया। बेन डंक ने बाहर जाती गेंद  पर बल्ला चलाने की कोशिश  और बैक वर्ड प्वाइंट  पर शॉट खेला,लेकिन रैना ने कैच लपकने में  कोई गलती नहीं की ।

IND vs SA 1st T20I Top Moments फैन ने पार की सारी हदें, लाइव मैच में रोहित शर्मा के छुए पैर

रैना ने हवा में छलांग लगाई और गेंद लपकने के बाद ठीक जैसे ही उछाला जैसे वह पुराने दिनों में  करते थे। सुरेश रैना ने इस साल ही संन्यास लिया है, लेकिन वह टीम इंडिया के लिए  कई बार मैच जिताऊ प्रदर्शन कर चुके हैं।आईपीएल में भी  वह कई बार    सुरेश रैना अपने प्रदर्शन की वजह से सुर्खियों में  रहे हैं।आईपीएल में वह चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए काफी वक्त तक खेले हैं।