×

IPL  के फैंस को Suresh Raina ने दिया बड़ा झटका, भारतीय क्रिकेटर ने लिया ये फैसला  
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। सुरेश रैना ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ 15 अगस्त 2022 को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था।हालांकि इसके बाद भी  सुरेश  रैना आईपीएल और  घरेलू क्रिकेट में खेलने के लिए उपलब्ध थे।लेकिन अब सुरेश रैना ने भारतीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है।एक  समाचार पत्र में छपी रिपोर्ट की माने तो सुरेश रैना ने बीसीसीआई और उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन यानी यूपीसीए के अधिकारियों को  इस बात की जानकारी दे दी है कि वे भारतीय क्रिकेट में नहीं खेलेंगे।

IND vs SL Asia Cup 2022  करो या मरो के मैच के लिए श्रीलंका के खिलाफ जानिए कैसा होगा टीम इंडिया का प्लेइंग XI
 


उन्होंने कहा है कि वे विदेशी लीग खेल सकते हैं और  इसकी शुरुआत रोड सेफ्डी वर्ल्ड सीरीज से करने वाले हैं । सुरेश रैना को आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में किसी टीम को नहीं खरीदा था। सुरेश रैना   बीसीसीआई से एनओसी  प्राप्त करने वाले ताकि वह देश और विदेश की अलग -अलग लीग में  खेल सकें।

IND vs SL Asia Cup 2022 Live Streaming  कब, कहां और कैसे देखें भारत बनाम श्रीलंका मैच का लाइव प्रसारण 

सुरेश रैना यूपीसीए से तो  अनुमति ले चुके हैं और इसकी जानकारी उन्होंने बीसीसीआई को  दे दी है।सुरेश रैना ने खुद इस बात की पुष्टि  की है कि वे 10 सितंबर से शुरु हो रही है रोड सेफ्टी वर्ल्ड  सीरीज का  भी हिस्सा होंगे।पिछले करीब एक सप्ताह से  वह अभ्यास कर रहे  हैं।

IND vs SL Asia Cup 2022  भारत का सामना होगा श्रीलंका से, जानिए पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

 

बता दें कि सुरेश रैना काफी अनुभवी खिलाड़ी हैं और अब तक उनका जलवा  भारतीय क्रिकेट में रहा है। आईपीएल में भी उन्होंने कई दमदार पारी खेली ।सुरेश  रैना को   मिस्टर आईपीएल कहा जाता है और उनके नाम  इस लीग में कई बड़े रिकॉर्ड दर्ज हैं।आईपीएल फैंस के लिए तो यह बुरी ख़बर ही है कि  सुरेश रैना  इस लीग में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे।