×

Suresh Raina ने किया दावा,  इस टीम को हराया तो Team India विश्व कप भी जीत जाएगी
 

 

  क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। टी 20 विश्व कप 2022 का आगाज हो गया है। टीम इंडिया टूर्नामेंट में अपना पहला मैच  पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्टूबर को खेलेगी। महामुकाबले से पहले भारतीय टीम वार्मअप मैच खेल रही है,  उसने  ऑस्ट्रेलिया को 6 रन से मात दी।वहीं अब दूसरे वार्मअप मैच में टीम इंडिया को न्यूजीलैंड से भिड़ंना है।

T20 World Cup 2022 में घातक प्रदर्शन से छा जाएंगे ये टॉप 5 गेंदबाज, चटका सकते हैं सबसे ज्यादा विकेट

वैसे इन सब बातों के बीच पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना का कहना है कि अगर टीम इंडिया पाकिस्तान को मात देने में सफल हो जाती है तो वह टी20 विश्व कप का खिताब भी जीत सकती है। सुरेश रैना ने एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कहा, निश्चित तौर पर , अगर हम पाकिस्तान के खिलाफ पहला मैच जीत जाते हैं तो हम विश्व कप जीत जाएंगे।
 

T20 World Cup 2022 ये धाकड़ बल्लेबाज बना सकते हैं सबसे ज्यादा रन, टॉप 5 की लिस्ट में भारतीय भी शामिल
 

 

सुरेश रैना ने साथ ही कहा, टीम अभी अच्छा कर रही है। मोहम्मद शमी ने बुमराह की जगह ली है ।यह टीम के लिए थोड़ा एक्स-फैक्टर देगा।हमारे पास अर्शदीप सिंह, सूर्यकुमार यादव हैं। हर कोई अच्छी फॉर्म में है, विराट कोहली वास्तव में अच्छा दिख रहे हैं। रोहित शर्मा बहुत अच्छे लीडर हैं।

T20 World Cup 2022 बाबर-रिजवान के साथ नेट प्रैक्टिस करते दिखे Virat Kohli,  वायरल हुआ VIDEO 
aa

अगर हम पहला मैच जीतते हैं, तो यह हमारे लिए एक अच्छी टोन सेट करेगा। देश में हर कोई उनके लिए प्रार्थना कर रहा है और मैं वास्तव में चाहता हूं विश्व कप जीतो।टी 20 विश्व कप  टीम में मोहम्मद शमी  को  जसप्रीत बुमराह का परफेक्ट रिप्लेसमेंट सुरेश रैना नहीं मानते हैं। रैना का मानना है कि आप टीम में बुमराह या रविंद्र जडेजा की जगह नहीं ले सकते क्योंकि वह लगातार भारत लिए खेले हैं और  उन्होंने  अच्छा प्रदर्शन किया है।