×

Virat Kohli के जिस बयान ने मचाई खलबली ,उस पर Sunil Gavaskar ने किया बड़ा कमेंट

 

क्रिकेट न्यूज़  डेस्क।। विराट कोहली एशिया कप 2022 में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं । वह टूर्नामेंट में लगातार दो अर्धशतक जड़ चुके हैं।इन सब बातों के बीच विराट कोहली के  एक बयान ने खलबली मचाई है और इस पर अब दिग्गज सुनील गावस्कर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। दिग्गज सुनील गावस्कर का  कहना है कि विराट को उस  खिलाड़ी  का नाम बताना चाहिए जिससे वह टेस्ट कप्तानी  छोड़ने के बाद फोन करने की उम्मीद कर रहे थे।

IND vs SL Asia Cup 2022  विराट कोहली लगाएंगे 'हैट्रिक', श्रीलंका के खिलाफ मचा सकते हैं धमाल
 


बता दें कि  एशिया कप 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात करते हुए  विराट कोहली ने कहा  , एक बात मैं आपको बताऊं कि जब मैंने टेस्ट कप्तानी छोड़ी तो सिर्फ एक व्यक्ति का मुझे संदेश आया और वह थे एमएस धोनी ।

IND vs SL Asia Cup 2022 भारत- श्रीलंका में से किस टीम पलड़ा है भारी, जानिए दोनों टीमों का हेड टू हेड रिकॉर्ड

साथ ही उन्होंने कहा कि कई लोग टीवी पर राय देते हैं, लेकिन जिन लोगों के पास मेरा नंबर है, उनमें से किसी और ने मुझे संदेश नहीं भेजा  विराट कोहली के बयान  पर प्रतिक्रिया देते हुए गावस्कर ने कहा   यह कहना बहुत मुश्किल है   कि विराट किसका जिक्र कर रहे हैं  ? अगर उन्होंने  कोई नाम लिया होता तो आप उस इंसान से पूछ सकते हैं कि आपने उससे संपर्क किया है  या नहीं। 

IPL  के फैंस को Suresh Raina ने दिया बड़ा झटका, भारतीय क्रिकेटर ने लिया ये फैसला  

सुनील गावस्कर ने आगे यह भी कहा कि अगर वह पूर्व खिलाड़ियों के बारे में बात  कर रहा है  जो उसके साथ खेले हैं तो हम जानते हैं कि टीव  पर कौनआता है। उसे उस  खिलाड़ी का नाम    देना चाहिए  जिसका वह जिक्र कर रहा है । उनसे पूछो क्या भाई आपने कोई संदेश नहीं भेजा।इस बारे में ही बात करते हुए दिग्गज सुनील गावस्कर ने और  भी  कई बातें कही हैं।