×

Sunil Gavaskar ने दिया बड़ा बयान, वनडे WC से पहले उजागर कर दी Team India की बड़ी कमजोरी
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टीम इंडिया वैसे शानदार प्रदर्शन इन दिनों कर रही है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने हाल में श्रीलंका को वनडे सीरीज में 3-0 से मात दी।वहीं अब न्यूजीलैंड को पहले ही वनडे मैच में मात देकर सीरीज का आगाज जीत के साथ किया है। तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को 12 रन से हराया ।टीम इंडिया की जीत के बाद सुनील गावस्कर ने बड़ा बयान दिया है, जिसकी चर्चा है ।

ब्रेकिंग,  Hockey World Cup 2023 में भारत ने वेल्स को 4-2 से हराया, दर्ज की टूर्नामेंट की दूसरी जीत
 

दरअसल दिग्गज सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया की बड़ी कमजोरी  उजागर कर दी है। यह  कमजोरी भारतीय टीम पर भारी पड़ सकती  है।वैसे भी इस साल होने वाले वनडे विश्व कप से पहले  भारत  को अपने  कमजोर पक्षों को मजबूत करना है। सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया के टारेगट को डिफेंड  करने की रणनीति पर सवाल खड़े किए हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत ने 350 रनों का लक्ष्य रखा , लेकिन टीम इंडिया के गेंदबाज बड़ी मुश्किल से लक्ष्य का बचाव कर पाए।  

Mohammed Siraj का शानदार प्रदर्शन देख खुश हुई उनकी मां, कहा-उम्मीद करती हूं कि वह वर्ल्ड कप खेलेगा
 

दिग्गज सुनील गावस्कर ने इस मामले में बात करते हुए कहा , मुझे लगता है कि ये हमेशा भारत की समस्याओं मे से एक  रहा है।डिफेंड करने में असमर्थ रहना ।भारत हमेशा पीछा करने में अच्छा रहा है।

भारत के खिलाफ Test सीरीज से पहले घबराया ये AUS दिग्गज, जानिए आखिर क्या है वजह
 

अगर इस तरह की स्थिति भारत को 350 रन हासिल करने के लिए दी गई होती तो मुझे लगता है  कि भारत की  बल्लेबाजी जैसी है वह इसे हासिल कर लेंगे।  सुनील गावस्कर ने यही जाहिर किया है कि भारत को वनडे विश्व कप सेपहले  अपनी इस समस्या  का हल  हर हाल में ढूढ़ना होगा। भारतीय टीम ने  न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला वनडे मैच जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिलकर ली है।