×

T20 World Cup 2022 में श्रीलंका बन सकती है Team India  के लिए खतरा, सामने आई वजह

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टी 20 विश्व कप 2022 में भारत को अपने पहले ही मैच के तहत 23 अक्टूबर को पाकिस्तान से भिड़ंना है । टीम इंडिया टूर्नामेंट में जीत के साथ आगाज करना चाहेगी। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम को टूर्नामेंट में कई टीमों से कड़ी टक्कर मिलेगी। पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर का मानना है कि टी 20 विश्व कप में भारत के लिए श्रीलंका मुसीबत बन सकती है।

Women Asia Cup 2022 भारतीय टीम ने रचा इतिहास, फाइनल में श्रीलंका को रौंदकर सातवीं बार जीती ट्रॉफी
 


बता दें कि श्रीलंका की टीम हाल ही में एशिया कप 2022 का  खिताब जीतकर आई है और वह  इन दिनों शानदार फॉर्म चल रही है और इस कारण ही भारत के लिए वह खतरा बन सकती है। गौतम गंभीर ने कहा , एशिया कप में श्रीलंकाई टीम सफल रही ।वे जिस तरह से खेलते हैं ।उसकी तारीफ होनी चाहिए वे सही टाइम को चुनाव करना जानते हैं।

Rohit Sharma Press Conference कप्तान रोहित ने चोटिल बुमराह पर दिया चौंकाने वाला बयान, मोहम्मद शमी पर कही ये बात

लहिरु कुमारा टीम में शामिल रहे हैं ।ऐसे में  जगह पूरी हो चुकी है ।वे विरोधी टीमों के लिए खतरा बनने वाले हैं ।इसलिए उनका आत्मविश्वास भी काफी ज्यादा है।बता दें कि श्रीलंकाई टीम उन चार टीमों में शामिल है ,  जिन्हें रैंकिंग के आधार पर टी 20 विश्व कप में सीधे जगह मिली है।

Virat के सनकी फैन ने Rohit के प्रशंसक की कर दी हत्या, जानिए आखिर क्या है पूरा मामला 

 टीम इंडिया ने साल 2007 के बाद से  टी 20 विश्व कप नहीं जीता है । रोहित  शर्मा की  टीम  वैसे तो खिताब की दावेदार कही जा रही है, लेकिन उसकी गेंदबाजी बड़ी कमजोर बनी हुई है।टीम इंडिया का पिछला    प्रदर्शन टी 20 क्रिकेट के तहत जरूर शानदार रहा और उसने लगातार ही सीरीज जीती हैं। ऐसे में वह टी 20 विश्व कप में भी लय बरकरार रखने उतरेगी।