×

Team India के Asia Cup 2022 से बाहर होने के बाद Shoaib Akhtar के इस बयान ने मचाई सनसनी
 

 

  क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। पाकिस्तान की अफगानिस्तान पर जीत के साथ ही  टीम  इंडिया  भी एशिया कप 2022 से बाहर हो गई है। एशिया कप में  टीम इंडिया ने कई बदलाव किए हैं । टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद भारतीय टीम और कप्तान  रोहित  शर्मा आलोचना का सामना  कर  रहे  हैं।पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारतीय कप्तान   और  टीम इंडिया पर बयान देकर अब सनसनी मचाई है।

Asia Cup 2022 IND vs AFG T20I Live Streaming  जानिए कब-कहां और किस चैनल पर लाइव देख सकते हैं भारत-अफगानिस्तान का मैच
 


शोएब  अख्तर ने कहा , रोहित  शर्मा मैदान के  अंदर बहुत ही  असहज दिखे और वह ग्राउंड  पर बार -बार चिल्लाते  हुए दिखे।भारतीय टीम  सही  प्लेइंग xi मैदान पर नहीं उतार पाई। भारत ने रवि बिश्नोई  की जगह आर  अश्विन  कोजगह दी ।ये दिखाता है  कि टीम में  अनिश्चितता है ।य़े टी 20 विश्व कप से पहले  भारत के लिए वेक अप कॉल है।

IND vs AFG Asia Cup 2022 साख बचाने उतरेगी टीम इंडिया , जानिए पिच और मौसम का हाल 

भारत की हार  पर बड़ा बयान देते हुए शोएब अख्तर ने कहा, मुझे नहीं लगता कि   भारत बहुत खराब खेला , उन्होंने अच्छा नहीं खेला।ये सच्चाई है । लेकिन गिरने के बाद ही  आप उठते हैं  और ये टी 20 विश्व कप में  भारत की मदद कर सकती है। भारत को निराश नहीं होना चाहिए, लेकिन उन्हें चाहिए इससे सीखें।

IND vs AFG Asia cup 2022 लगातार दो हार के बाद जानिए कैसा होगा Team India का प्लेइंग XI

रोहित शर्मा को अपनी कप्तानी में पैनापन लाना चाहिए।।एशिया कप  2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच दो बार भिड़ंत देखने को मिली ।टीम इंडिया ने  ग्रुप  मैचों के तहत पाकिस्तान को मात दी थी, वहीं  सुपर 4 के पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ उसे हार का  सामना करना पड़ा। टीम इंडिया  सुपर 4 के अपने लगातार दो मैच हारकर टूर्नामेंट से  बाहर हो गई