×

Asia Cup 2022 के बीच लंदन रवाना हुए Shaheen Afridi, जानिए आखिर क्यों

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  एशिया कप 2022 के बीच पाकिस्तान  के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी चोट का  इलाज कराने के लिए लंदन चले गए हैं । दरअसल शाहीन शाह अफरीदी को पिछले दिनों श्रीलंका दौरे  पर चोट का  सामना करना पड़ा था  और  इसके चलते  एशिया कप 2022   से  भी बाहर हो चुके हैं। बीते दिन एशिया कप 2022 में  रविवार में 28  भारत  और पाकिस्तान के बीच हाईवोल्टेज भिड़ंत हुई थी । मुकाबले में टीम  इंडिया  को 5 विकेट से जीत मिली ।

IND vs PAK के महामुकाबले ने ध्वस्त किए सभी बड़े रिकॉर्ड, मैच को मिली इतनी व्यूरशिप
 


इस मैच  का हिस्सा  शाहीन शाह अफरीदी नहीं थे और इस बात की कमी पाकिस्तान को  खली है। शाहीन शाह की गैरमौजूदगी  में पाकिस्तान  की टीम कमजोर हो  जाती है।पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ऐलान किया है कि शाहीन शाह अफरीदी   लंदन रवाना हो गए हैं ।  पीसीबी के  मुख्य चिकित्सा  अधिकारी  डॉ नजीबुल्लाह सूमरो ने कहा , शाहीन  शाह अफरीदी को चोट से ठीक होने के लिए आराम की आवश्यकता है  

Asia Cup 2022 टीम इंडिया की धमाकेदार जीत के बाद Hardik Pandya ने शेयर की मोटिवेशनल पोस्ट

और लंदन  दुनिया में कुछ बेहतरीन खेल चिकित्सा और  पुनर्वास  प्रदान करता है इसलिए  उन्हें वहां भेजने का  फैसला हमने  किया है।साथ ही उन्होंने यह भी  बताया कि चिकित्सा  विभाग लंदन में उनकी प्रतिदिन की प्रगति  पर नजर रखेगा  और हमें विश्वास है  कि शाहीन आईसीसी टी 20 विश्व कप से पहले पूरी तरह से  फिट हो जाएंगे।

 खराब  फॉर्म से जूझ रहे Virat Kohli के लिए आखिरी साबित हो सकता है ये टूर्नामेंट
 

बता दें कि डॉक्टरों ने  शाहीन अफरीदी को कई  हफ्तों  के लिए आराम करने की सलाह दी है । यही नहीं अफरीदी पर  टी 20विश्व कप से  बाहर होने का  खतरा भी मंडरा रहा है।इस साल अक्टूबर -नवंबर में   ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में टी 20 विश्व कप खेला जाना है।