×

T20 World Cup 2022  के लिए वॉर्म-अप मैचों के शेड्यूल का हुआ ऐलान, जानिए किन टीमों से भिड़ेगी भारत

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। टी 20 विश्व कप 2022  के  होने वाले वॉर्म-अप  मैचों के लिए  शेड्यूल जारी कर दिया गया है। 10 से  19  अक्टूबर के बीच कुल 15   वॉर्म अप मैच खेले जाने हैं। भारत को इस  दौरान ऑस्ट्रेलिया  और न्यूजीलैंड  से भिड़ंना होगा।  भारत  का पहला वार्म अप मैच 17 अक्टूबर  को ऑस्ट्रेलिया से है और फिर 19 अक्टूबर को न्यूजीलैंड से । जो टीमें सुपर 12  राउंड में डायरेक्ट पहुंचने वाली हैं,

PAK vs AFG पाक के खिलाफ मात खाने के बाद कप्तान Mohammad Nabi ने बताई हार की वजह, दिया ये बयान
 


उनके वॉर्म अप मैच17 से 19 अक्टूबर  के बीच होंगे । वहीं  प्रथम श्रेणी  की  टीमों के लिए  वॉर्म -अप मैच 10 से 13 अक्टूबर के बीच खेले जाएंगे।बता दें कि पहले राउंड में वेस्टइंडीज, यूएई, स्कॉटलैंड, नीदरलैंड, श्रीलंका, जिम्बाब्वे, नामीबिया, आयरलैंड खेलेंगी। वहीं ऑस्ट्रेलिया, भारत, न्यूजीलैंड, दक्षिण अफ्रीका, इंग्लैंड, पाकिस्तान, अफगानिस्तान, बांग्लादेश सीधे सुपर-12 में खेलेंगी।भारत  के  वार्मअप मैचों की बात की जाए तो  उसे गाबा मैदान  पर सभी मैच खेलने हैं ।

Asia Cup 2022 Naseem shah ने खोला राज, आखिर कैसे अफगानिस्तान के खिलाफ जड़ पाए छक्के

पहला ऑस्ट्रेलिया  के खिलाफ 17 अक्टूबर को और दूसरा 19 अक्टूबर  को न्यूजीलैंड के खिलाफ।पाकिस्तान को अपने  अभ्यास मैच में 17 और 19 अक्टूबर   को इंग्लैंड और अफगानिस्तान के खिलाफ खेलने हैं।बता दें कि  भारतीय टीम इन दिनों एशिया कप में व्यस्त हैं ।

Team India के Asia Cup 2022 से बाहर होने के बाद Shoaib Akhtar के इस बयान ने मचाई सनसनी

 

हालांकि वह सुपर  - 4 राउंड के लगातार दो मैच हारकर  फाइऩल की रेस  से  बाहर हो चुकी है ।टीम इंडिया को अपने आखिरी  मैच में अफगानिस्तान से भिड़ंना है।भारतीय  टीम की साख दांव पर रहने वाली है।भारत और  अफगानिस्तान  दोनों की स्थिति एक जैसी है ।दोनों ही टीमें  अपनी हार की हैट्रिक से बचना  चाहेंगी। एशिया कप में भारत  खराब प्रदर्शन रहा है, लेकिन अब उसकी निगाहें  टी 20  विश्व कप में खुद को साबित करने  पर होंगी।