×

Asia Cup 2022 के Schedule का जल्द होगा ऐलान, जानिए किस चैनल पर मैच देख पाएंगे लाइव
 

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। एशिया  कप 2022 का आयोजन इस बार  श्रीलंका की मेजबानी होना है । इस टूर्नामेंट को लेकर तैयारियां चल रही हैं। जल्द ही  एशिया कप 2022 के शेड्यूल का ऐलान किया जा सकता है।इस टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान के बीच हाईवोल्टेज भिड़ंत होगी। इस महामुकाबले का इंतेजार  फैंस  भी कर रहे हैं । एशिया कप   2022    के शेड्यूल का  आधिकारिक  ऐलान  नहीं हुआ है ,लेकिन   टूर्नामेंट की  तारीखों की चर्चा है ।

Sourav Ganguly का बड़ा बयान, कहा- फ्रेंचाइजी क्रिकेट से ज्यादा देश को तवोज्जो देते हैं भारतीय खिलाड़ी


 ख़बरों की माने तो  इसबार एशिया  कप    27अगस्त से 11 सितंबर   के बीच खेला जाएगा ।इसको लेकर अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं हुई  है । इस बार एशिया कप  की लाइव स्ट्रीमिंग हॉट स्टार  पर देखी जा सकेगी।    रिपोर्ट्स में यह बात भी है कि  एशिया कप के  मैचों  का  प्रसारण  स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनलों पर देख सकेंगे।

IND vs ENG इंग्लैंड के खिलाफ T 20 सीरीज से पहले Team India के लिए बड़ी ख़ुशख़बरी, जीत हुई पक्की 

 भारत के दर्शक ही     स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क  चैनल पर देख पाएंगे। वहीं पाकिस्तान के दर्शक  इसे पीटीवी सपोर्ट्स   और टेन सपोर्ट्स  पर  देख सकेंगे।  बांग्लादेश में  इसका प्रसारण गाजी टीवी पर किया जाएगा। एशिया  कप में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैचों की बात करें तो  वह  28 अगस्त को आयोजित किया जा  सकता है।

इस  दिग्गज ने Virat Kohli को तीन महीने क्रिकेट से दूर रहने की दी सलाह, जानिए क्या कहा

वहीं टूर्नामेंट का आगाज 27अगस्त सेे हो सकता है ।ऐसे में टूर्नामेंट के दूसरे ही  मैच   के तहत भारत और पाकिस्तान का  आमना -सामना होगा। भारत ने साल 2018 में एशिया  कप जीता था , वहीं     2016  में भी भारतीय टीम    चैंपियन बनी थी।साल 2016 से   एशिया कप  का आयोजन  टी 20 प्रारूप के तहत किया जा रहा है।