×

SL vs UAE, T20 World Cup 2022 Highlights इस युवा खिलड़ी की बेकार गई हैट्रिक,  श्रीलंका ने यूएई को रौंदा 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टी 20 विश्व कप 2022 के पहले मैच में मात खाने वाली श्रीलंका की टीम ने यूएई को मात देकर वापसी की है। श्रीलंका ने टी 20 विश्व कप  2022 के ग्रुप -ए के अपने दूसरे क्वालिफायर मैच में संयुक्त अरब अमीरात को चारों खाने चित्त कर दिया।श्रीलंका को मुकाबले में 79 रनों से धमाकेदार जीत मिली है।

T20 World Cup 2022  बल्लेबाजों के लिए काल बनेंगे ये घातक तेज गेंदबाज, विरोधी टीमों के उड़ाएंगे होश

यूएई के लिए भारतीय मूल के कार्तिक मयप्पन ने घातक गेंदबाजी करते हुए हैट्रिक ली थी,लेकिन इस खिलाड़ी का प्रदर्शन बेकार गया और उसे हार का सामना करना पड़ा।मुकाबले में पहले खेलते हुए श्रीलंका की टीम ने 8 विकेट पर 152 रन बनाए, वहीं इसके जवाब में यूएई 17.1 ओवर में 73 रन पर ढेर हो गई। यूएई के लिए अफजल अयान खान टॉप स्कोरर रहे ,जिन्होंने  19 रन  बनाए। उनके अलावा  चिराग सैनी  ने 14 रन का योगदान दिया जबकि जुनैद ने 18 रन बनाए।

 IND vs PAK महामुकाबले से पहले BCCI का चौंकाने वाला फैसला, यहां क्रिकेट नहीं खेलेगा भारत

टीम के बाकी बल्लेबाज तो दोहरे अंक तक भी नहीं पहुंच पाए। श्रीलंका के लिए दुस्मंता चमीरा और वानिंदु हसरंगा ने तीन-तीन विकेट चटकाए। उनके अलावा  तीक्षणा ने दो  और प्रमोद मधुशन तथा कप्तान दासुन शनाका को एक-एक सफलता मिली।

Suresh Raina ने किया दावा,  इस टीम को हराया तो Team India विश्व कप भी जीत जाएगी

श्रीलंका के लिए पथुम निसांका ने सबसे  ज्यादा 74 रन की पारी खेली,  उन्होंने  60 गेंदों  पर छह चौके और दो छक्के लगाए। उनके अलावा डीसिल्वा  ने33 और कुसल मेंडिंस ने 18 रन की पारी खेलकर अपनी टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। पथुम निसांका को  शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। यूएई के स्पिनर मयप्पन ने    चार  ओवर  में  केवल 19 रन खर्च करके तीन विकेट  हासिल किए.उन्होने लगातार  विकेट लेकर हैट्रिक पूरी की।