×

SL VS PAK इस पाकिस्तानी स्पिनर ने फेंकी ऐसी गेंद, याद आई वॉर्न की बॉल ऑफ सेंचुरी, देखें VIDEO
 

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  क्रिकेट में   कई बार ऐसा कुछ देखने  को मिलता है  जिसकी कल्पना भी नहीं की जाती है। गाले में श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है,जहां तीसरे दिन   पाकिस्तान के स्पिनर यासिर शाह   ने  ऐसी गेंद फेंकी की , हर किसी को कंगारू दिग्गज शेन वॉर्न की बॉल ऑफ  सेंचुरी की याद  आ गई।

ENG के खिलाफ Team India ने किया बड़ा कमाल, लगाया जीत का शतक
 

यह श्रीलंका की दूसरी पारी में पारी के 56 वें ओवर की पहली गेंद पर देखने को मिला।कुसल मेंडिस तब 76 रन  बनाकर खेल रहे थे। वह एक बेहतरीन शतक की ओर  बढ़ रहे थे ।यासिर की इस गेंद ने लेग स्टंप  के बाहर टप्पा  खाया और  यह मेंडिस को पूरी तरह स्कवॉयररिस खोलते हुए उनकी टन्न से  स्टंप से जा लगी।

IND VS ENG इंग्लैंड में बुरी तरह फ्लॉप हुए Virat Kohli, आंकड़े देख होंगे हैरान
 

इस  गेंद का वीडियो जिसने भी देखा, वह एक कदम  हक्का -बक्का ही रह गया ।फैंस और क्रिकेट पंडित शेन वॉर्न की उस कगेंद को याद करने लगे हैं  जो  उन्होने लगभग दो दसक पहले माइक गैटिंग को फेंकी थी।तब शेन वॉर्न  के घुमाव के आगे गैटिंग बगलें झांकते रह गए थे।

IND VS ENG इस तेज गेंदबाज ने इंग्लैंड के खिलाफ मचाया कहर, रोहित टीम में कर रहे थे अनदेखी
 

श्रीलंका और पाकिस्तान के  बीच खेले जा रहे  मैच की बात करें तो तीसरे दिन स्टंप तक   श्रीलंका ने 9 विकेट पर दूसरी पारी में  329  रन बना लिए थे। श्रीलंका ने अपनी कुल बढ़त  333 रन की कर ली है ।   वहीं इससे पहले पाकिस्तान ने 218 रन बनाए थे, वहीं श्रीलंका ने पहली पारी में  222 रन बनाए थे।श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच खेला जा रहा है यह मैच रोमांचक मोड़ पर आ पहुंचा है।दोनों टीमों  की निगाहें जीत पर ही रहने वाली हैं।
 

Beauty from Yasir Shah like Shane Warne's Ball to Gatting ... pic.twitter.com/EKNgpZqZl6