×

NZ के खिलाफ धमाकेदार जीत से खुश हुए Rohit Sharma, मैच के बाद दिया बड़ा बयान

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।भारत ने दूसरे वनडे मैच के तहत न्यूजीलैंड के खिलाफ 8 विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज की।भारत की घातक गेंदबाजी के आगे न्यूजीलैंड की टीम 108 रन पर जाकर ढेर हो गई।वहीं इसके जवाब में उतरी भारतीय टीम ने शुभमन गिल और रोहित शर्मा की पारी के दम पर जीत दर्ज की।

IND vs SL: सीरीज ही नहीं भारतीय कप्तान Rohit Sharma ने दिल भी जीता, लाइव मैच में किया ऐसा कुछ  
 


टीम इंडिया के लिए मोहम्मद शमी ने घातक गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट लिए और टीम इंडिया को जीत दिलाने में योगदान दिया। दूसरे वनडे  मैच में जीत के साथ  ही भारत सीरीज पर कब्जा कर लिया है।टीम इंडिया की जीत से कप्तान रोहित शर्मा भी खुश  हैं।रोहित शर्मा  ने कहा,हमारे गेंदबाजों  की स्किल्स  बेहद खास है।

IND VS NZ Highlights: दूसरे वनडे मैच में भारत की 8 विकेट से धमाकेदार जीत, सीरीज पर किया कब्जा

इसके अलावा हमारे गेंदबाज काफी  पसीना  बहाते हैं।इस वजह से मैदान पर शानदार खेल  दिखाता है। रोहित शर्मा ने साथ ही कहा, अगर न्यूजीलैंड टीम 250 रन के आसपास बनाने में कामयाब रहती तो हमारे लिए आसान नहीं होता, लेकिन हमारे गेंदबाजों ने शानदार काम किया।

 कप्तान Rohit Sharma भूलने के मामले में सबसे आगे, न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे ODI में कर दिया कांड

दूसरे वनडे मैच में 50 गेंदों  में 7 चौके और तीन छक्कों की मदद से 51 रनों की पारी खेलने वाले रोहित शर्मा ने अपनी बल्लेबाजी पर भी बात की।मुझे पता है बड़ा स्कोर नहीं बना पा रहा हूं, लेकिन इस बात को लेकर मैं ज्यादा परेशान नहीं हूं।बता दें कि रोहित शर्मा के बल्ले से लंबे वक्त से कोई शतक नहीं आया है।न्यूजीलैंड  के खिलाफ भारतीय टीम 24 जनवरी को आखिरी वनडे मैच खेलेगी।इस सीरीज के आखिरी मैच में विराट कोहली के बल्ले से बड़ी पारी निकल सकती है।रोहित शर्मा  फॉर्म में लौट लगभग लौट चुके हैं, बस शतक लगाने में सफल नहीं हो रहे हैं।