×

Rohit Sharma Press Conference कप्तान रोहित ने चोटिल बुमराह पर दिया चौंकाने वाला बयान, मोहम्मद शमी पर कही ये बात
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टी 20 विश्व कप 2022 का आगाज 16 अक्टूबर से होने वाला है । टूर्नामेंट से पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा मीडिया से मुखातिब हुए। रोहित शर्मा ने एक तरफ जहां जसप्रीत बुमराह की चोट पर बड़ा बयान दिया, साथ ही उन्होंने मोहम्मद शमी की वापसी पर भी बड़ी बात कही है। बता दें कि जसप्रीत बुमराह चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं ।  

Virat के सनकी फैन ने Rohit के प्रशंसक की कर दी हत्या, जानिए आखिर क्या है पूरा मामला 
 

उनकी जगह भारतीय टीम में मोहम्मद शमी को शामिल किया गया है।जसप्रीत बुमराह की चोट लेकर पूछा गया तो कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, जहां तक बुमराह की बात है तो उन्होंने हमारे लिए अच्छा प्रदर्शन किया है ।आप चोटों के बारे में कुछ नहीं कर सकते।कप्तान रोहित ने यह  माना है कि विश्व कप अहम है लेकिन बुमराह का करियर भी महत्वूर्ण।

IND W vs SL W Final, Live Score श्रीलंका ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI



रोहित की नजर में  बुमराह को लेकर जोखिम नहीं लिया जा सकता है।मोहम्मद शमी की वापसी पर बयान देते हुए रोहित शर्मा ने कहा , मोहम्मद शमी की बात  है तो वह कोरोना की चपेट में आ गए थे। वह अपने घर पर थे। तब हमने उन्हें एनसीए  बुलाया।उन्होंने वहां कड़ी  मेहनत की ।

IND vs PAK  पाक के खिलाफ मैच से पहले कप्तान Rohit Sharma ने प्लेइंग XI को लेकर दिया बड़ा बयान

भारतीय टीम कल  ब्रिस्बेन पहुंचेगी। वह टीम के साथ अभ्यास करेंगे।  रोहित शर्मा   के बयान से यही लगता है कि मोहम्मद शमी पूरी तरह  से फिट होकर टीम इंडिया के लिए खेलने के लिए तैयार हैं।भारतीय टीम को  टी 20 विश्व कप के अपने पहले ही मैच में 23 अक्टूबर को पाकिस्तान से भिड़ंना है।टीम इंडिया की निगाहें टूर्नामेंट का  आगाज जीत के साथ करने पर होंगी।