×

Road Safety World Series सचिन तेंदुलकर की  टक्कर होगी इस टीम से, जानिए कब और कहां देखे यह मुकाबला
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 में इंडिया लीजेंड्स का सामना इंग्लैंड लीजेंड्स से होने वाला है। दोनों टीमें 22 सितंबर को  देहरादून के राजीव गांधी  इंटरनेशनल स्कूल में आमने-सामने होंगी। बता दें कि इंडिया  लीजेंड्स के पिछले दो मैच  बारिश की भेंट चढ़े हैं ,जिनका कोई नतीजा नहीं  निकल सका।

BCCI अध्यक्ष Sourav Ganguly ने किया ऐलान, अगले साल पुराने फॉर्मेट में खेला जाएगा IPL

इंडिया लीजेंड्स ने टूर्नामेंट के शुरुआत में  दक्षिण अफ्रीका लीजेंड़्स को मात दी थी।लेकिन इसके बाद  वेस्टइंडीज लीजेंड्स के खिलाफ और  न्यूजीलैंड लीजेंड्स के खिलाफ होने वाले मैच बारिश की  भेंट चढ़ गया। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के तहत क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर  इंडिया लीजेंड्स की शानदार कप्तानी कर रहे हैं।

IND vs AUS मैच का टिकट लेने उमड़ा जन सैलाब, भगदड़ मचाने से कई फैंस हुए घायल

इसके अलावा टीम में और कई दिग्गज खिलाड़ी भी शामिल हैं । इंडिया लीजेंड्स में युवराज सिंह , सुरेश रैना और इरफान पठान जैसे  सितारे  भी मौजूद है।  इंग्लैंड टीम की कप्तानी  इयान बेल के हाथों में है।रोड सेफ्ट वर्ल्ड सीरीज के 14 वें मैच के तहत  इंडिया लीजेंड्स और  इंग्लैंड लीजेंड्स के बीच  भिड़ंत होने वाली है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।

Shahid Afridi ने PCB पर लगाए थे गंभीर आरोप, बोर्ड के मुखिया Ramiz Raja ने दी प्रतिक्रिया

वहीं मैच का लाइव टेलीकास्ट सिनेप्लेक्स और स्पोर्ट्स-18 चैनल पर किया जाएगा ।साथ ही इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग Voot एप देखी जा सकती है।आज के मुकाबले का फैंस बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं, उम्मीद की जा रही कि इंडिया  लीजेंड्स और  इंग्लैंड लीजेंड्स के बीच रोमांचक भिड़ंत देखने को मिले।इंडिया लीजेंड्स के तहत जो मैच हुए हैं, उन्होने फैंस का काफी मनोरंन अब तक किया है। बता दें कि रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के तहत अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके खिलाड़ी ही भाग ले  रहे हैं।