×

IPL 2023 में होगी Rishabh Pant की वापसी,  फिटनेस को लेकर आया बड़ा अपडेट 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कार एक्सीडेंट में घायल होने के बाद से अस्पताल में हैं।ऋषभ पंत का मुंबई के अस्पताल में इलाज चल रहा है।कहा जा रहा है कि पंत को लंबे वक्त के लिए मैदान से दूर रहना पड़ सकता है। हालांकि रिकी पोंटिंग ने पंत को लेकर बड़ी खुशख़बरी सुनाई है , जिससे माना जा सकता है कि यह धाकड़ खिलाड़ी आईपीएल 2023 में नजर आ सकता है।

 AUS के खिलाफ Test सीरीज से पहले Cheteshwar Pujara ने रचा इतिहास, महारिकॉर्ड किया अपने नाम
 

ऋषभ पंत का कहना है कि अगर पंत आईपीएल में खेलने के लिए शारीरिक रूप से फिट नहीं हैं तो भी वह आईपीएल 2023 के लिए बाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज को अपने साथ रखना पसंद करेंगे।बता दें कि कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल मुंबई में ऋषभ पंत का इलाज चल रहा है।

IND vs NZ : रायपुर में टीम इंडिया रचेगी इतिहास, यह वर्ल्ड रिकॉर्ड करेगी अपने नाम
 

दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग ने बड़ा बयान देते हुए कहा,  मैं चाहता हूं कि वह हर मैच में डगआउट में मेरे पास बैठे।यदि वह वास्तव में खेलने के लिए शारीरिक रूप से फिट नहीं है तो भी हम उन्हें अपने साथ रखना पसंद करेंगे।वह टीम के बेहतरीन लीडर हैं, कप्तान होने के नाते उनका वह रवैया और मुस्कान और हंसी है, जो हम सभी उनके बारे में बहुत पसंद करते हैं।


 क्या NZ  के खिलाफ दूसरे ODI के लिए Umran Malik की होगी वापसी, ये खिलाड़ी बन रहा राह में रोड़ा
 

रिकी पोंटिंग ने कहा कि,  यदि वह वास्तव में यात्रा करने  और टीम के आसपास रहने में सक्षम है  तो मैं चाहता हूं कि वह सप्ताह के हर दिन डगआउट में मेरे साथ बैठे।बता दें कि रिकी पोंटिंग ने और भी कई बातें  कही हैं। ऋषभ पंत अगर आईपीएल 2023 में नहीं खेलते हैं तो दिल्ली कैपिटल्स को नए कप्तान का ऐलान करना होगा।