×

Ricky Ponting ने की भविष्यवाणी, ये बल्लेबाज तोड़ सकता है Sachin के 100 शतकों का महारिकॉर्ड

 

  क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक लगाने का महारिकॉर्ड क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकरके नाम दर्ज है। सचिन तेंदुलकर ने अपने शानदार  अंतर्राष्ट्रीय करियर के दौरान वनडे में 18,426 और टेस्ट में 15,921 रन बनाए। साथ ही टेस्ट के तहत  51 और वनडे में 49 शतक जड़कर 100 शतक रिकॉर्ड बनाया ।सचिन तेंदुलकर के महारिकॉर्ड को कौन सा बल्लेबाज तोड़ेगा,इसको लेकर अक्सर चर्चा होती रहती है।

IND VS AUS दिग्गज Wasim Jaffer ने पहले टी 20 के लिए चुनी भारत की प्लेइंग XI, देखें किन खिलाड़ियों को चुना
 


हाल ही में कंगारू दिग्गज रिकी पोंटिंग ने बड़ा बयान देते हुए यह दावा किया है कि विराट कोहली ही सचिन तेंदुलकर के  100  अंतर्राष्ट्रीय  शतकों के रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं । विराट कोहली ने हाल ही में 71 वां अंतर्राष्ट्रीय शतक जड़कर तेंदुलकर के रिकॉर्ड के तरफ कदम बढ़ाना शुरु कर दिया है।

IND vs AUS, 1st T20I क्या बारिश डालेगी ख़लल, जानिए कैसा रहेगा पिच और मौसम का हाल

विराट कोहली  के बल्ले से दो साल से ज्यादा वक्त  के बाद शतक आया था। दिग्गज रिकी पोंटिंग ने का मानना है  कि  विराट कोहली के लिए सचिन तेंदुलकर के 100  अंतर्राष्ट्रीय शतकों की उपलब्धि को पार करना संभव है।

IND vs AUS  भारत के खिलाफ पहले टी 20 में जानिए कैसा हो सकता है ऑस्ट्रेलिया का प्लेइंग XI 

रिकी पोंटिंग ने कहा, देखिए मैं विराट के साथ कभी भी ऐसा नहीं कह सकता  कि वह ऐसा कभी नहीं कर पाएगा क्योंकि क्योंकि आप जानते हैं कि एक बार वह थोड़ी लय में आ जाए तो वह रनों के लिए कितने भूखे हैं और वह सफलता के लिए कितने प्रतिबद्ध  मैं कभी भी उनके लिए निश्चित रूप से नहीं कभी नहीं कहूंगा।विराट कोहली 33  साल हो चुके हैं, लेकिन उनकी फिटनेस  अच्छी है।ऐसे में वह  आराम से जल्द ही सचिन तेंदुलकर के 100 शतकों के  रिकॉर्ड तक पहुंच जाएंगे। विराट कोहली जैसी फॉर्म में चल रहे हैं उसके बाद सबकी नजरें उन पर रहने वाली हैं।