×

RSWS 2022 IND-L vs NZ-L Live Streaming इंडिया लीजेंड्स और न्यूजीलैंड लीजेंड्स की होगी भिड़ंत, जानिए कब-कहां देखें मैच LIVE
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में 19 सितंबर को टूर्नामेंट के 12 वें मैच के तहत इंडिया लीजेंड्स और न्यूजीलैंड लीजेंड्स के बीच भिड़ंत होगी । दोनों टीमों के बीच मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से मैच खेला जाएगा।वहीं मैच में टॉस करीब आधे घंटे पहले हो जाएगा। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के सभी मैचों का  लाइव प्रसारण स्पोर्ट्स 18, रिस्टी सिनेप्लेक्स और कलर्स सिनेप्लेक्स सुपरहिट पर किया जा रहा है।

IND vs AUS सीरीज के शुरु होने से पहले Glenn Maxwell ने ऐसा कुछ करके जीता भारतीय फैंस का दिल


इंडिया लीजेंड्स  और न्यूजीलैंड लीजेंड्स के मैच को भी इन चैनलों पर देख सकते हैं । वहीं मैच की लाइव स्ट्रीमिंग वूट एप पर उपलब्ध  रहेगी।  सचिन तेंदुलकर की अुगवाई वाली इंडिया लीजेंड्स अपनी लय बकरार रखना चाहेगी। पिछले मैच में दक्षिण अफ्रीका के दिग्गजों को हराया था।

 IND vs AUS 1st T20 ऋषभ पंत या कार्तिक किसे मिलेगा प्लेइंग XI में मौका, Sunil Gavaskar ने दिया ये जवाब

इसके बाद सचिन की टीम कादूसरा मैच वेस्टइंडीज लीजेंड्स के खिलाफ बारिश से रद्द हो गया था। दूसरी ओर न्यूजीलैंड को उसके पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका से हार मिली थी। न्यूजीलैंड  ने अपना दूसरा मैच  बांग्लादेश के खिलाफ खेला जिसे उसने  17 गेंद शेष रहते हुए जीत लिया।

IND vs AUS  मोहाली में खेला जाएगा पहला टी 20 मैच, जानिए कैसा हो सकता है भारत का प्लेइंग XI

अगर  इंडिया लीजेंड्स  इस मैच को जीत जाती है तो वो प्वाइंट टेबल में विंडीज के साथ  टॉप पर  होंगे । रॉस टेलर की अगुवाई वाली न्यूजीलैंड लीजेंड्स को जीत मिलती है तो वह उसे चार अंकों का  फायदा होगा और वो  श्रीलंका  के साथ  पहुंच जाएंगी। दोनों टीमों की निगाहें जीत पर ही रहने वाली हैं।रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके खिलाडी़ ही भाग ले रहे हैं, लेकिन फिर भी रोमांचक और कांटे की टक्कर के मैच देखने को मिल रहे हैं।