×

Prithvi Shaw ने Virat Kohli का सेलिब्रेशन किया कॉपी, इस अंदाज में मनाया जश्न

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। धाकड़ बल्लेबाज पृथ्वी शॉ  इन दिनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, लेकिन उन्होंने घरेलू क्रिकेट में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करके सुर्खियां बटोरी हैं। टूर्नामेंट में मुंबई की कप्तानी कर रहे पृथ्वी शॉ ने असम के खिलाफ जमकर चौके -छक्के लगाए । उन्होंने महज 46 गेंदों में शतक जड़ दिया । यही नहीं  पृथ्वी शॉ ने अपनी इस दमदार  पारी के दौरान 19 गेंदों  पर पचासा  ठोका ।.

NZ vs PAK, Tri-Series Final Highlights पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को रौंदा, ट्रॉफी पर जमाया कब्जा 

सेंचुरी ठोकते ही उनके  सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो  रही है। पृथ्वी शॉ ने शतक जड़ने के बाद  टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की तरह जश्न मनाया।पृथ्वी शॉ ने जैसे ही शतक पूरा किया । उन्होंने बैट से अपनी जर्सी  नंबर की ओर इशारा किया ।

T20 World Cup से पहले BCCI ने ऐसा कुछ कर पाकिस्तान को दिया झटका, फैंस भी होंगे मायूस

ऐसा ही विराट कोहली भी  कर चुके हैं,हालांकि उन्होंने बैट की जगह हेलमेट से अपना जर्सी नंबर दिखाया था।मुकाबले की बात की जाए तो  टॉस जीतकर मुंबई को पहले  बल्लेबाजी का न्योता दिया । मुंबई के बल्लेबाजों ने जमकर असल के गेंदबाजों  की धज्जियां  उड़ाई। मुंबई की टीम ने 20ओवर में तीन विकेट पर 230 रन बनाए।  

T20 World Cup के इतिहास में Virat Kohli का अब तक ऐसा रहा है रिकॉर्ड,  देखें आंकड़े यहां 

 इसमें पृथ्वी शॉ ने 134 रन  बनाए, उन्होंने 13 चौके और  9 छक्कों की मदद से ये रन बनाए। बता दें कि  पृथ्वी शॉ  एक  बेहतरीन  बल्लेबाज हैं। उन्होंने भारत की  ओर से  पांच टेस्ट और छह वनडे अंतर्राष्ट्रीय मैच खेल चुके हैं ।  22 साल के पृथ्वी शॉ काफी वक्त से  बाहर चल रहे हैं,  उन्होंने जुलाई 2021 में अपना आखिरी  अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला था।पृथ्वी शॉ ने  धमाकेदार  प्रदर्शन करके  आलोचकों को करारा जवाब दिया है।