×

पाकिस्तानी दिग्गज ने Ashwin का उड़ाया मजाक, कह दी ऐसी बात जो भारतीय फैंस को नहीं आएगी पसंद

 

  क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।  एशिया कप 2022 में  सुपर 4 राउंड के पहले ही  मैच में भारत को पाकिस्तान के खिलाफ  5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा ।भारत की हार के बाद पाकिस्तानी दिग्गज के बयान आ रहे हैं । पूर्व  क्रिकेटर मोहम्मद हफीज ने तो दिग्गज भारतीय स्पिनर आर अश्विन का मजाक तक उड़ाया है।

IND VS SL  Virat Kohli जड़ेंगे ये स्पेशल शतक,  श्रीलंका के खिलाफ लगा सकते हैं रिकॉर्ड्स की झड़ी
 


 

बता दें कि आर अश्विन एशिया कप 2022 टीम का हिस्सा हैं, लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला । पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भी कप्तान रोहित शर्मा ने रवि बिश्नोई और युजवेंद्र चहल जैसे स्पिनरों को मौका दिया , लेकिन आर अश्विन को बेंच पर ही बैठे रहने दिया।
 

 मोहम्मद हफीज ने  आठ साल पुराने मैच का जिक्र करके ही अश्विन का मजाक उड़ाया है। मोहम्मद  हफीज ने ट्विटर पर जो वीडियो शेयर किया है , उसमें वह पीटीवी स्पोर्ट्स से बातचीत करते नजर आ रहे हैं ।वीडियो में उन्होंने कहा , शाहिद  भाई , बहुत-बहुत  शुक्रिया । वो  जो आपने 2014 के एशिया कप में लगातार 4  छक्के लगाकर मैच फिनिश किया ना, ये उसी  का असर है ।

Asia Cup 2022 पाकिस्तानी फैन ने पकड़ा Rohit Sharma का हाथ,  भारतीय कप्तान ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखें वायरल VIDEO
 


 वीडियो शेयर करते हुए  हफीज ने कैप्शन में लिखा, अश्विन हाल ही के दिनों में नियमित तौर पर क्यों नहीं खेल रहे हैं।शाहिद अफरीदी को इसका क्रेडिट जाता है।साल 2014 के  एशिया कप में  पाकिस्तान ने भारत को मात दिए जाने का काम किया था।वैसे अश्विन को मजाक उड़ाने पर  भारतीय फैंस मोहम्मद हफीज पर भड़के हैं।एशिया कप में मौजूदा  समय में  अश्विन को भले मौका नहीं दिया जा रहा हो, लेकिन वह  मैच जिताऊ  खिलाड़ी हैं।

Virat Kohli के जिस बयान ने मचाई खलबली ,उस पर Sunil Gavaskar ने किया बड़ा कमेंट