×

Aisa Cup 2022 मुश्किल में पाकिस्तान, टीम इंडिया की जीत से मची खलबली

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। एशिया कप 2022 में भारत और  पाकिस्तान के बीच महामुकाबला 28 अगस्त को खेला जाएगा।  टूर्नामेंट की  शुरुआत 27 अगस्त से  होने वाली है। एशिया कप से पहले भारत जहां जिम्बाब्वे दौरे पर तीन वनडे मैचों की सीरीज खेल रही है, वहीं पाकिस्तान    की टीम नीदरलैंड दौरे पर    वनडे सीरीज खेल रही है। पाकिस्तान ने  वनडे    सीरीज के  दो मैच जीत लिए हैं, लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि       पाकिस्तान  ने काफी मुश्किल हालात  में ये मैच जीते हैं ।

चार साल बाद Gautam Gambhir की क्रिकेट मैदान पर होगी वापसी, इस लीग में खेलते आएंगे नजर


सीरीज का पहला मैच तो   पाकिस्तान हारते हारते जीत पाई। दूसरा मैच  पाकिस्तान ने  17 रन से भले ही जीता , लेकिन   नीदरलैंड ने पाकिस्तान को खूब परेशान किया। दूसरी ओर  भारत ने  जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले वनडे मैच में  10 विकेट से  धमाकेदार  जीत दर्ज की है।

Stuart Broad ने लॉर्ड्स में पूरा किया शतक, इन दिग्गजों की लिस्ट में हुए शामिल

 भारत की  यह जीत इसलिए भी अहम है क्योंकि जिम्बाब्वे दौरे से कई सीनियर  खिलाड़ियों को आराम दिया गया है । एक तरह से  जिम्बाब्वे दौरे पर  भारत  की बी टीम है जिसका हिस्सा   विराट कोहली और  रोहित  शर्मा हिस्सा नहीं हैं। वहीं पाकिस्तान  की   मुख्य टीम ही नीदरलैंड दौरे पर  है।

IND VS ZIM राष्ट्रगान केदौरान Ishan Kishan पर मधुमक्खी ने किया हमला, VIDEO वायरल 

 पाकिस्तान की टीम   इस बात से परेशान  हो    रही है कि टीम इंडिया  खतरनाक फॉर्म में है और  भारत एशिया कप में पाकिस्तान के लिए मुसीबत बन सकती है।   एशिया कप में भारत के खिलाफ पाकिस्तान का रिकॉर्ड बेहद खराब  है और इसलिए  भी  बाबर आजम की टीम टेंशन में है।जिम्बाब्वे के खिलाफ  भारत को  मिली धमाकेदार जीत से विरोधी टीमों के होश उड़  गए हैं।