×

PAK vs ENG पाकिस्तान दौरे के लिए इंग्लैंड ने किया टीम का ऐलान, जानिए किन खिलाड़ियों को मिला मौका 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। इंग्लैंड की टीम भी पाकिस्तान का दौरा करने वाली है। बेन स्टोक्स की अगुवाई वाली टीम पाकिस्तान दौरे पर तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड ने अपनी 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है ।सरे के ऑलराउंडर   विल जैक्सन को पहली बार टेस्ट टीम में  शामिल किया गया है ।

 बता दVIDEO बीच मैदान पर हुआ झगड़ा, Ambati Rayudu इस खिलाड़ी से भिड़ें, जानिए पूरा मामला 
 

लियाम लिविंगस्टोन पाकिस्तान दौरे से टेस्ट में डेब्यू कर सकते हैं।बता दें कि लियाम लिविंगस्टोन 2018 में न्यूजीलैंड के लिए चुने गए  थे, पर  तब वह डेब्यू नहीं कर सके थे ।अब लियाम लिविंगस्टोन के पास पाकिस्तान दौरे पर डेब्यू का मौका होगा।कीटन जेनिंग्स की फरवरी 2019 के बाद से पहली बार टीम में एंट्री हुई ,

Suryakumar Yadav को इस नाम से बुलाते हैं Virat Kohli, खुद किया खुलासा-VIDEO
 

बेन डकेट लंबे वक्त  के बाद टेस्ट टीम में शामिल हुए हैं। इंग्लैंड की टेस्ट टीम में  जेम्स एंडरसन  जैसे घातक तेज गेंदबाज को भी मौका मिला,  वहीं  ओली रॉबिन्सन  और मार्क वुड  भीशामिल हैं।जानकारी के लिए बता दें कि  पाकिस्तान दौरे पर इंग्लैंड को 1से   21  दिंसबर  तक तीन  मैचों  की टेस्ट  सीरीज खेली है ।

T20 World Cup भारत के खिलाफ महामुकाबले में पाकिस्तान के कप्तान बाबर उतरेंगे ऐसा प्लेइंग XI, देखें यहां
 

टेस्ट सीरीज का पहला मैच दोनों टीमों के बीच 1 से 5 दिसंबर तक रावलपिंडी में , दूसरा  9 से 13 दिसंबर तक मुल्तान में और फिर तीसरा  तथा अंतिम टेस्ट मैच 17 से 21 दिसंबर तक कराची में खेला जाएगा। पाकिस्तान के लिए   इंग्लैंड की मेजबानी  करना काफी  अहम  होगा । पिछले कुछ समय में ही  पाकिस्तान में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हो पाएगी। ऑस्ट्रेलिया और  न्यूजीलैंड जैसी बड़ी टीमों ने पाकिस्तान का दौरा  किया है। इंग्लैंड के रूप में अब बड़ी टीम आएगी।

 इंग्लैंड की टेस्ट टीम: बेन स्टोक्स (कप्तान), जो रूट, जेम्स एंडरसन, हैरी ब्रुक, जैक क्रॉली, बेन डकेट, बेन फॉक्स, विल जैक्स, कीटन जेनिंग्स, जैक लीच, लियाम लिविंगस्टोन, जेमी ओवर्टन, ओली पोप, ओली रॉबिन्सन, मार्क वुड।