×

PAK vs ENG 1st T20I इंग्लैंड के खिलाफ खास जर्सी पहनकर उतरेगा पाकिस्तान, जानिए आखिर क्या है वजह
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। इंग्लैंड की टीम इन दिनों पाकिस्तान के दौरे पर है जहां 7 टी 20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेलने वाली है । टी 20 सीरीज का पहला मैच मंगलवार को कराची के नेशनल  स्टेडियम में खेला जाएगा ।बता दें कि टी 20 सीरीज के पहले मैच में पाकिस्तान की टीम एक स्पेशल जर्सी पहनकर मैदान पर उतरने वाली है और इसके पीछे एक खास मकसद है ।

South Africa T20 League के ऑक्शन में छाई ये भारतीय मिस्ट्री गर्ल, देखें Photos यहां 
 


पीसीबी ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर बताया कि देश में बाढ़ से हुई तबाही के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी 20 में एक खास जर्सी  पहनेगी। पाकिस्तान क्रिकेट ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें पाक कप्तान  बाबर आजम उस स्पेशल जर्सी में  हैं  ।

AUS के खिलाफ क्या T20I सीरीज में Virat Kohli करेंगे गेंदबाजी, जानिए क्यों उठा ये सवाल 
 

ख़बरों की  माने तो टी 20  से होने वाली कमाई को पीएम के बाढ़ राहत कोष में दान किया जाएगा।पीसीबी ने  टी 20 विश्व कप  2022 के लिए भी अपनी जर्सी लॉन्च की है। बता दें कि टी 20 विश्व कप  से  इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टी 20सीरीज  पाकिस्तान टीम के लिए अहम रहने वाली है।

T20 world Cup 2022 के लिए न्यूजीलैंड ने किया अपनी टीम का ऐलान, देखें यहां 15 खिलाड़ियों का फुल स्क्वॉड

पाकिस्तान और इंग्लैंड को 20 सितंबर से  दो अक्टूबर तक कराची और  लाहौर में  ही सात मैचों की टी 20 सीरीज खेलनी है।पीसीबी ने टी 20 विश्वकप 2022 के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है । बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम हाल ही में एशिया कप के तहत खेलती हुई नजर आई थी जहां उसने फाइनल तक का सफर तय किया । खिताबी मैच में पाकिस्तान को श्रीलंका के खिलाफ हार मिली थी।हालांकि अब पाकिस्तान की टीम  अपनी कमजोरियों दूर करके इंग्लैंड के खिलाफ उतरेगी।