×

NZ को  लगा बड़ा झटका Kane Williamson के बाद ये खिलाड़ी निकला कोरोना पॉजिटिव 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम इन दिनों इंग्लैंड दौरे पर  है जहां   टेस्ट  खेल रही  है। टेस्ट सीरीज के पहले दो मैच गंवाने के साथ ही  न्यूजीलैंड सीरीज भी गंवा चुकी है । इन सब बातों के बीच न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा और बुरी ख़बर आई है ।

ICC ODI Ranking बाबर और इमाम ने  अपने देश के नाम की बड़ी उपलब्धि, पाकिस्तानी फैंस हुए गदगद

 

 

दरअसल न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम का एक खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है । बता दें कि इससे  पहले      न्यूजीलैंड के नियमित कप्तान केन विलियमसन भी  कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और  उनकी  जगह टीम की अगुवाई  टॉम लैंथम कर रहे हैं। अब   एक और खिलाड़ी का   कोरोना पॉजिटिव  निकलना न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम की मुसीबत बढ़ाने का काम  करता है।  

धमाकेदार प्रदर्शन का Ishan Kishan को मिला फायदा, ICC T20 RANKINGS में लगाई लंबी छलांग

 बता दें कि दूसरे टेस्ट मैच के बाद  न्यूजीलैंड के  ऑलराउंडर  माइकल ब्रैसवेल को कोविड  -19  के लक्षण महसूस होने लगे ,जिसके बाद उन्होंने रैपिड एंटीजोन टेस्ट   कराया ।    आखिरी टेस्ट मैच के लिए टीम से जुड़ने से पहले  ब्रैसवेल को पांच दिन का आइसोलेशन पीरियड पूरा करना होगा।

इंग्लैंड दौरे पर एक होटल में MS Dhoni का भूत से हुआ था सामना, जानिए पूरा वाकया 

 

ऐसे में माना जा रहा है कि वह  20  तारीख के बाद ही   अपनी  टीम से जुड़ सकेंगे।इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के तहत खेली जा रही है ।  सीरीज का आखिरी मैच  23 जून से खेल जाएगा। बता दें कि ब्रैसवेल ने  इंग्लैंड  के खिलाफ नॉटिंघम में खेले गए दूसरे  टेस्ट मैच से  ही अपनी पारी का  आगाज किया। उन्होंने मैच की   पहली पारी में  49 रनों का अहम पारी खेली थी।  वहीं पहली पारी के दौरान बेन स्टोक्स, स्टुअर्ट ब्रॉड  और जेम्स एंडरसन को  आउट भी किया था।ब्रैसवेल ने दूसरी पारी में  17 गेंद  पर   25 रन बनाए थे ।इससे पहले तीन वडे अंतर्राष्ट्रीय मैच वह खेल चुके थे।