×

MS Dhoni के घुटने हुए खराब , सस्ते डॉक्टर से दवाई लेकर करा रहे हैं इलाज 

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह  धोनी  इन दिनों  घुटनों के दर्द से परेशान हैं । लेकिन सबसे हैरानी  वाली बात है कि  धोनी  अपने  घुटने का इलाज   सुदूर गांव   में पेड़ के नीचे बैठकर मरीजों को देखने वाले वैध से करवा रहे हैं । इस बारे में  वैध बंधन  सिह खरवार का कहना है कि वह प्रत्येक    मरीज की तरह धोनी से   भी दवा की एक खुराक के  40  रुपए चार्ज करते हैं ।

 IND VS  ENG सीरीज के परिणाम को लेकर Mohammed Siraj ने की बड़ी भविष्यवाणी

आपको बता दें कि  वैद्य  बंधन सिंह खरवार रांची  से करीब 70 किलोमीटर दूर लापुंगग थाना क्षेत्र के कातिंगकेला  में पिछले  28 सालों से पेड़ के नीचे   तिरपाल  का टेंट लगाकर कर तरह की बीमारियों का इलाज करते हैं ।  वैद्य बंधन  सिंह  ने जंगली  जड़ी-बूटियों की मदद से पारंपरिक तौर पर इलाज  करते हैं।  

SL vs AUS बीच टेस्ट में हुए ये खिलाड़ी निकला कोरोना पॉजिटिव, मच गया हड़कंप
 

बंधन सिंह ने बताया कि  पिछले एक महीने से चार दिन के अंतराल पर धोनी आकर दवा  की खुराक लेने पहुंचते हैं ।  बैद्य जी हड्डियों की बीमारी की इलाज के लिए जो दवा तैयार करते हैं उसे मरीजों के लिए  जाने की सुविधा नहीं है ।धोनी  के पहले  उनके माता पिता  ने  इस वैद्य से इलाज कराया था।  

IND VS ENG आखिरी टेस्ट पर मंडराया बारिश का साया, जानिए पांचों दिन के मौसम का हाल 
 

उनको जब आराम मिला तो महेंद्र सिंह धोनी भी यहां पहुंचे ।वैद्य बंधन सिंह खरवार ने कहा कि वह  शुरु    में न तो   धोनी के माता पिता को पहचानते  थे  और ना  ही पहली बार में धोनी पहचान पाए।    महेंद्र सिंह  धोनी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से  तो  संन्यास ले  चुके हैं लेकिन वह  आईपीएल में  अब भी  सक्रीय हैं। आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी धोनी के हाथों में ही  है।