×

इंग्लैंड दौरे पर एक होटल में MS Dhoni का भूत से हुआ था सामना, जानिए पूरा वाकया 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  दुनिया  में आत्मा और भूत को  लेकर   अलग - अलग धारणा है । कुछ लोग    यह मानते हैं कि भूत होते हैं, वहीं कुछ लोग नहीं मानते हैं। अब तक कई लोग ऐसे  रहे हैं  जो भूत से डरते हैं ।वैसे टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का  भी  भूत से  सामना हो चुका है ।  महेंद्र सिंह धोनी ने इंग्लैंड  दौरे पर   भूत का सामना  किया था और वह   इस घटना से काफी डर गए थे।

ICC ODI Rankings में Virat Kohli को लगा झटका, जानकर फैंस होंगे नाखुश

महेंद्र सिंह धोनी का एक बार भूत से सामना हो चुका है  जिसके बाद वो इतने  ज्यादा डर गए थे कि डरते -डरते ही उन्हें कब नींद आ गई पता ही नहीं चला।  धोनी के साथ यह वाक्या इंग्लैंड के एक दौरे पर हुआ था। बता दें कि भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर गई थी जिसमें एक भारतीय टीम लंदन के लैंघम  होटल में ठहरी थी ।

ENG vs NZ  जीत के बाद भी इंग्लैंड को लगा  झटका , ICCने लिया ऐसा फैसला 

महेंद्र सिंह धोनी अपने कमरे  में  रात में अकेले थे । होटल में रात में धोनी अपने कमरें   में जब आराम  कर रहे थे तभी  उनकी नजर  कमरें के दरवाजे पर पड़ी  जो अपने आप ही खुल रहा था ।ये  देखकर महेंद्र सिंह  धोनी डर गए थे। खुला हुआ दरवाजा   देखकर   धोनी को लगा कि    वह उसे बंद करना भूल गए होंगे और दरवाजा   हवा से खुला होगा।

ICC Test Rankings में Joe Root का धमाका इस दिग्गज को पछाड़कर बने नंबर 1

फिर दरवाजा बंद करने के बाद डरते  -डरते धोनी को नींद आ गई।इसके बाद अगली रात फिर से इसी तरह की घटना  हुई। फिर से दरवाजा   अपने आप   खुल रहा था । अब धोनी डर जरूर गए  लेकिन उन्होंने अपना आपा खो दिया  और जोर से जोर   होटल स्टाफ को बुलाने लगे और उस पर खूब चिल्लाएं जिसके बाद उन्होंने  अपना कमरा भी बदला। धोनी की गिनती दुनिया के सफल कप्तानों  में होती है और उन्होंने  भारत को आईसीसी की तीन बडी ट्रॉफी भी दिलवाईं।