×

Live  Asia Cup 2022, PAK vs HK  आज यहां पाकिस्तान और हॉन्गकॉन्ग ने उतारी ये प्लेइंग XI,देखें टीमें

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।एशिया कप  2022 में आज यहां   पाकिस्तान  और हॉन्गकॉन्ग के बीच मैच खेला जा रहा है। दोनों टीमें शारजाह के मैदान पर आमने -सामने हैं ।    मुकाबले में हॉन्गकॉन्ग ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है ।ऐसे में   पाकिस्तान को पहले बल्लेबाजी करनी  होगी । पाकिस्तान की निगाहें  बड़ा स्कोर खड़ा करने पर रहने वाली हैं ताकि  हॉन्गकॉन्ग  को कड़ी चुनौती दी जा सके ।

England T20 WC Squad इंग्लैंड ने टी 20 विश्व कप के लिए किया टीम का ऐलान, दो दिग्गज खिलाड़ियों का कटा पत्ता

   बता  दें कि   दोनों टीमों के लिए आज यहां करो या मरो की जंग है , जो भी टीम   जीत दर्ज करेगी वह सुपर 4 के  लिए क्वालिफाई करेगी , वही हारने वाली टीम  टूर्नामेंट से  बाहर हो जाएगी। पाकिस्तान और हॉन्गकॉन्ग के बीच रोमांचक भिड़ंत देखने को मिल सकती है।

Asia Cup 2022, PAK vs HK Live Streaming  पाकिस्तान- हॉन्गकॉन्ग के मैच को कब -कहां और किस चैनल पर देखें लाइव

दोनों टीमों के हेड टू हेड रिकॉर्ड्स की बात करें तो हैरानी की बात यह है कि  टी 20  प्रारूप में  दोनों टीमों का  कोई हेड टू हेड रिकॉर्ड  नहीं है  । टी 20  अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में पाकिस्तान ने कभी भी हॉन्गकॉन्ग का सामना नहीं  किया है । यह एशिया कप 2022  मैच में पहली बार होगा जब दोनों देशों के  क्रिकेट  के सबसे  छोटे  प्रारूप में मिलेंगे।

Asia Cup 2022 Shakib Al Hasan ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, किया ये बड़ा कारनामा

अगर  हॉन्गकॉन्ग की बात  की   जाए तो ओमान में हुए एशिया कप 2022 क्वालिफायर में कुवैत , सिंगापुर और यूएई को मात देकर टूर्नामेंट में  शामिल हुई ।हॉन्गकॉन्ग  को टूर्नामेंट के पहले ही  मैच में भारत के  खिलाफ भले ही हार मिली थी लेकिन उसने शानदार खेल दिखाया था।इस बात की  पूरी उम्मीद  है कि  पाकिस्तान  के  खिलाफ भी हॉन्गकॉन्ग की टीम अपना जलवा दिखाने का काम करेगी।

पाकिस्तान (प्लेइंग इलेवन): मोहम्मद रिजवान (w), बाबर आजम (c), फखर जमान, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, शादाब खान, आसिफ अली, मोहम्मद नवाज, हारिस रऊफ, नसीम शाह, शाहनवाज दहानी
हांगकांग (प्लेइंग इलेवन): निजाकत खान (c), यासिम मुर्तजा, बाबर हयात, किनचित शाह, एजाज खान, जीशान अली, स्कॉट मैककेनी (w), हारून अरशद, एहसान खान, आयुष शुक्ला, मोहम्मद गजनफर