×

LIVE IND vs AUS 1st T20I  कंगारू गेंदबाजों ने ढाया कहर, रोहित-विराट सस्ते में हुए आउट

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी 20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला   मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जा रहा है, जहां  ऑस्ट्रेलिया  ने  टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। टॉस हारकर पहले खेलने उतरी भारतीय टीम के बल्लेबाज विराट कोहली और  रोहित शर्मा कंगारू गेंदबाजों के आगे फेल हुए और सस्ते में आउट हो गए।

T20 World Cup 2022 से पहले ICC का बडा फैसला, 1 अक्टूबर से क्रिकेट में लागू होंगे ये नए नियम
 


रोहित शर्मा ने केएल राहुल के साथ मिलकर पारी का आगाज किया, लेकिन वह 9 गेंदों में एक चौका और एक छक्के की मदद से 11 रन बनाकर आउट हो गए। कप्तान रोहित शर्मा से बड़ी पारी की उम्मीद  थी लेकिन हिटमैन बल्लेबाज आशाओं  पर  खरे नहीं उतरे । रोहित शर्मा के आउट होने के बाद  बड़ी जिम्मेदारी  विराट कोहली कंधों  पर थी ।

IND vs AUS क्या Virat Kohli को करना चाहिए ओपन, कंगारू दिग्गज ने दिया ये जवाब

शानदार फॉर्म में चल रहे विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले पहले टी 20 मैच में बल्ले से नाकाम रहे । विराट कोहली ने  7 गेंदों का सामना करते हुए  2 रन की पारी खेली। पहले टी 20 मैच के तहत प्लेइंग इलेवन का हिस्सा  ऋषभ पंत और जसप्रीत  बुमराह  नहीं हैं ।

Ricky Ponting ने की भविष्यवाणी, ये बल्लेबाज तोड़ सकता है Sachin के 100 शतकों का महारिकॉर्ड

उमेश यादव को मौका मिला है  जबकि हर्षल पटेल  की भी  वापसी हुई है । स्पिनर  के रूप में  युजवेंद्र चहल  और अक्षर पटेल को मौका दिया गया है। रोहित ने टॉस के दौरान बताया कि बुमराह इस मैच  में नहीं खेल रहे हैं, लेकिन अगले दोनों मैच खेलेंगे। जसप्रीत बुमराह की चोट के बाद भारतीय टीम में वापसी हुई थी, उम्मीद की जा रही थी कि वह मैदान पर उतरेंगे, लेकिन बुमराह  को एक मैच से  और आराम दिया गया है।