×

जानिए आखिर क्यों पाकिस्तान के कप्तान Babar Azam को फैंस ने किया ट्रोल 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  पाकिस्तान  के कप्तान  बाबर  आजम इन दिनों  शानदार फॉर्म में चल रहे हैं ।वह अपनी दमदार बल्लेबाजी को लेकर सुर्खियों में रहते हैं । हालांकि  बाबर आजम को अब सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा है। आपको बता दें कि  बाबर आजम को यह ट्रोल किसी और वजह से नहीं   बल्कि  अपनी फिटनेस   के कारण झेलना पड़ रहा है ।

Asia Cup 2022 में जलवा दिखाने के लिए Virat Kohli ले  रहे स्पेशल डाइट, जिम में बहा रहे हैं पसीना
 


लोग  बाबर को उनके बाहर निकलते पेट की वजह से  ट्रोल  कर रहे हैं और भारतीय  क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा  से तुलना कर रहे हैं। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम इन दिनों  नीदरलैंड दौरे पर हैं,यहां पाकिस्तान की टीम   को तीन वनडे मैचों की सीरीज के  शुरुआती दो मैचों में जीत  मिली है।

Asia Cup 2022  फिटनेस टेस्ट के बाद इस दिन दुबई के लिए रवाना होगी Team India,  जानें फुल डिटेल्स

 मैचों में जीत के बाद बाबर आजम ने  अपने कुछ फोटोज सोशल मीडिया  पर  शेयर  किए  हैं, बस   इन्हीं     फोटोज को लेकर यूजर्स ने बाबर आजम को ट्रोल करना शुरु कर दिया। यूजर्स का कहना है कि  बाबर  आजम का पेट  बढ़ रहा है ,  इसको कम करना चाहिए। फोटोज को लेकर यूजर्स ने बाबर को ट्रोल कर दिया। बाबर  आजम के फोटोज पर रिएक्शन देते हुए  एक यूजर ने लिखा,  भाई पेट  बाहर आ रहा है, इसका कुछ करो।

नेशनल एंथम के सम्मान में KL Rahul ने किया ये काम, जीत लिया फैंस का दिल, देखें VIDEO
 

रोहित शर्मा ना बना जाना है । इस पाकिस्तानी यूजर कमेंट पर  दूसरे यूजर ने लिखा, शायद आपका मतलब इंजमाम उल हक  होगा दोस्त।  बाबर आजम  की तुलना रोहित शर्मा से करने पर कुछ फैंस नाराज हुए हैं ।  एक  अन्य यूजर ने जवाब  देते हुए लिखा, रोहित शर्मा  बनने के लिए तीन दोहरे शतक लगाने पड़ेंगे, बाबर आजम महान बल्लेबाज हैं  लेकिन  उनकी तुलना रोहित  से नहीं करें। 

null