×

T20 World Cup 2022 खराब फॉर्म पर कंगारू कप्तान Aaron Finch ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कुछ कहा

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। कंगारू कप्तान एरोन फिंच पिछले कुछ वक्त से फॉर्म को लेकर संघर्ष कर रहे हैं । इस कारण ही उन्होंने कहीं ना कहीं वनडे क्रिकेट से संन्यास लिए जाने का काम किया। अब टी 20 विश्व कप में वह कप्तानी करने वाले हैं और उनकी खराब फॉर्म से ऑस्ट्रेलिया की टेंशन बड़ी हुई है ।

T20 World Cup 2022 से पहले Babar Azam ने Rohit Sharma के लिए कही दिल जीतने वाली बात, देखें VIDEO
 


टी 20 विश्वकप 2022 के शुरु होने से पहले कंगारू कप्तान एरोन फिंच ने खुद अपनी फॉर्म पर चुप्पी तोड़ी है । एरोन फिंच का कहना रहा है कि वह टी 20 विश्व कप से पहले अपने खेल में कुछ तकनीकी  बदल कर रहे हैं ।  प्रेस  कॉन्फ्रेंस में एरोन फिंच ने कहा , टी 20 क्रिकेट में सलामी बल्लेबाज के लिए जोखिम भी है और पुरस्कार भी है ।

T20 World Cup 2022 में श्रीलंका बन सकती है Team India  के लिए खतरा, सामने आई वजह

आक्रामक खेलकर आप भी टीम को अच्छी शुरुआत दिला सकते हैं लेकिन हमेशा रणनीति के अनुरुप नहीं रहता है ।मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है। लंबे समय तक टी 20 क्रिकेट खेलने का पता चल जाता है   कि उतार चढ़ाव तो आएंगे ही। एरोन  फिंच  इंग्लैंड के  खिलाफ हाल ही तीन टी 20 मैचों में  25 रन बना सके ।

Women Asia Cup 2022 भारतीय टीम ने रचा इतिहास, फाइनल में श्रीलंका को रौंदकर सातवीं बार जीती ट्रॉफी

इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह  कितनी खराब फॉर्म में चल रहे हैं ।एरोन फिंच ने कहा , मैंने कुछ  तकनीकी बदलाव भी किए हैं और विश्व कप के लिए पूरी तरह से  तैयार हूं। एरोन फिंच ने अपनी टीम को संतुलित बताया है। उन्होंने कहा  सिर्फ 11 खिलाड़ी ही विश्व कप  नहीं जीतते, सभी 15 खिलाड़ियों  का योगदान होता है। ऑस्ट्रेलिया   मौजूदा चैंपियन है और ऐसे में वह टी 20 विश्व कप  2022 में खिताब का बचाव करने उतरेगी।