×

KL Rahul पर मंडराया टीम इंडिया से बाहर होने का खतरा, सामने आई चौंकाने वाली वजह

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। भारत के स्टार सलामी बल्लेबाज केएल राहुल इन दिनों मुश्किल में हैं, क्योंकि उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं। टी 20 मैचों में केएल राहुल का लगातार खराब प्रदर्शन जारी है जिससे टीम इंडिया की टेंशन भी बढ़ रही है । यही नहीं एशिया कप के मैचों में  केएल राहुल के फ्लॉप होने के बाद उन्हें भारतीय टी 20 टीम से  बाहर किए जाने की मांग तक उठने लगी है।

​​Virat Kohli की फॉर्म को लेकर अब भी टेंशन में ये दिग्गज, दिया बड़ा बयान 

केएल राहुल की खराब फॉर्म पर बीसीसीआई की नजर है और वह इस खिलाड़ी को लेकर बड़ा फैसला ले सकती है।बीसीसीआई के सूत्रों ने बताया कि हम हान्गकॉन्ग के खिलाफ  विराट  कोहली की बल्लेबाजी को देखकर खुश थे। कोहली के फॉर्म  में वापसी से भारतीय  टीम को उसका  बहुत फायदा होगा।

Asia Cup 2022 PAK vs HK  बाबर आजम का यह फैसला पूरे टूर्नामेंट में पाकिस्तान टीम पर पड़ सकता है भारी

वहीं रोहित और राहुल की फॉर्म चिंता का विषय बना हुआ है ।इस  पर टीम मैनेजमेंट मंथन कर रही है।केएल राहुल के लिए  कई स्टार  खिलाड़ियों खतरे की घंटी हो सकती है ।   स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल उन्हें में से एक नाम है । शुभमन गिल भारतीय टी 20 टीम  में केएल राहुल की जगह छीन सकते हैं।

Live  Asia Cup 2022, PAK vs HK  आज यहां पाकिस्तान और हॉन्गकॉन्ग ने उतारी ये प्लेइंग XI,देखें टीमें

दिग्गज  सुनील गावस्कर  केएल राहुल को हटाने की मांग कर चुके हैं और उन्होंने टी 20 विश्व कप के लिए   शुभमन गिल को  बेहतर विकल्प बताया है ।  बता दें कि  शुभमन गिल ने  जिम्बाब्वे दौरे पर वनडे सीरीज के  तहत शानदार शतक जड़ने का काम किया था। एशिया कप के बाद   टी 20 विश्व कप  के लिए भारतीय टीम को चुना जा सकता है।  भारतीय चयनकर्ता एशिया कप में भारतीय खिलाड़ियों के  प्रदर्शन पर सबकी नजरें हैं।