×

इस बड़े टूर्नामेंट में धमाल मचाएंगे Ishant Sharma, टीम इंडिया में वापसी का रहेगा मौका
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। टीम इंडिया से लंबे वक्त से बाहर चल रहे घातक तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा एक बड़े टूर्नामेंट में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं ।  ईशांत को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी  20 टूर्नामेंट  के लिए दिल्ली की टीम में शामिल किया गया है । यह टूर्नामेंट 11 अक्टूबर से शुरु होना है । दिल्ली की कमान नीतिश राणा को सौंपी गई है और उनकी अगुवाई में ईशांत शर्मा खेलते हुए नजर आएंगे।

चोटिल Jasprit Bumrah ने आलोचकों को दिया करारा जवाब, शेयर की ये पोस्ट
 


34 वर्षीय  ईशांत  शर्मा इस साल ही मार्च में रणजी ट्रॉफी  में खेलते हुए नजर आए थे। ईशांत शर्मा भारत के अनुभवी  खिलाड़ियों में से एक हैं । ईशांत शर्मा ने अब तक 105 टेस्ट, 80 वनडे और 14 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। उन्होंने वनडे  में 115 और टी 20 में 8 विकेट चटकाए  हैं।

T20 World Cup के लिए इस युवा भारतीय खिलाड़ी को मौका नहीं मिलने से खफा हुए ब्रेट ली, दिया बड़ा बयान


प्रथम श्रेणी क्रिकेट में ईशांत के नाम  482 विकेट दर्ज हैं। ईशांत शर्मा के पास  अच्छा मौका होगा कि वह  सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में दमदार प्रदर्शन करके  टीम इंडिया में वापासी के लिए दावा ठोक सकते हैं। गौरतलब को  ईशांत शर्मा भारत की वनडे  और टी 20टीम से तो सालों से बाहर हैं, लेकिन वह  टेस्ट क्रिकेट के तहत टीम इंडिया के लिए सक्रीय रहे  हैं।

IND vs SA भारत-दक्षिण अफ्रीका में किस टीम का पलड़ा है भारी, जानिए हेड टू हेड रिकॉर्ड

हालांकि टेस्ट टीम  से भी वह काफी  वक्त से  बाहर चल रहे हैं।बता दें कि  भारतीय टीम में युवा  और स्टार खिलाड़ियों की भरमार से  ईशांत शर्मा जैसे तेज गेंदबाज का भारतीय टीम में वापसी करना मुश्किल होता है।वैसे  ईशांत शर्मा की कोशिश यही रहने वाली है कि वह जल्द से जल्द टीम इंडिया के लिए वापसी करें।