×

चोटिल Jasprit Bumrah ने आलोचकों को दिया करारा जवाब, शेयर की ये पोस्ट

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। चोट के चलते तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह टी 20 विश्व कप से बाहर हो गए।जसप्रीत बुमराह चोट से काफी संघर्ष कर रहे हैं।पिछले दिनों उन्हें एशिया कप से भी बाहर होना पड़ा । हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी 20 सीरीज के लिए जसप्रीत बुमराह की वापसी हुई थी लेकिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी 20 सीरीज से पहले जसप्रीत बुमराह की चोट फिर से उबर आई । 

T20 World Cup के लिए इस युवा भारतीय खिलाड़ी को मौका नहीं मिलने से खफा हुए ब्रेट ली, दिया बड़ा बयान


फिर जसप्रीत बुमराह को चोट के बाद टी 20 विश्व कप से ही बाहर होना पड़ा। जसप्रीत बुमराह के चोटिल होने की ख़बर सुनकर  फैंस और आलोचकों ने बुमराह पर जमकर  निशाना साधा।फैंस ने सोशल मीडिया पर यहां तक कहा कि  वह फ्रेंचाइजी के लिए हमेशा उपलब्ध रहते हैं,लेकिन भारत के लिए  चोटिल हो जाते हैं।

IND vs SA भारत-दक्षिण अफ्रीका में किस टीम का पलड़ा है भारी, जानिए हेड टू हेड रिकॉर्ड

जसप्रीत बुमराह को अपनी आलोचना बर्दाशत नहीं हुई और उन्होंने अपने तमाम आलोचकों को करारा जवाब दिया है। बुमराह ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया।जसप्रीत बुमराह ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा, आप अपने स्थान पर नहीं पहुंचेंगे, अगर आप रुकेंगे और हर उस कुत्ते पर पत्थर मारे जो भौकता है।

LIVE IND VS SA 1st ODI लखनऊ में फिर शुरूहुई बारिश, 1.30 बजे भी नहीं हुआ टॉस

बता दें कि जसप्रीत बुमराह भारत के खतरनाक तेज गेंदबाजों में से एक हैं । ऐसें  में टी20 विश्व कप के तहत उनकी कमी भारतीय टीम को जरूर खलेगी।बीसीसीआई ने अब तक  इस बात की ऐलान नहीं किया है कि  जसप्रीत बुमराह  की जगह  टी 20 विश्व कप टीम में किसे शामिल किया जाएगा। लेकिन  दीपक चाहर और    मोहम्मद शमी स्टेंडबाय प्लेयर्स में शामिल हैं ,जिन्हें दीपक चाहर  की जगह  मौका मिल सकता है।