×

भारतीय फैंस ने अचानक की मांग, T20 World Cup टीम में इस घातक गेंदबाज को किया जाए शामिल
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारत की मुख्य टीम टी 20 विश्व कप की तैयारी में जुटी हुई है और वह ऑस्ट्रेलिया में है।वहीं दूसरी ओर शिखर धवन की अगुवाई में भारत की बी टीम ने दक्षिण अफ्रीका को वनडे सीरीज के तहत मात देने का काम किया है ।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ही सीरीज में एक घातक गेंदबाज ने अपने प्रदर्शन से महफिल लूटी है। यही नहीं फैंस इस गेंदबाज को अब टी 20 विश्व कप टीम में शामिल करने तक की मांग कर रहे हैं।जिस गेंदबाज की चर्चा है , वह चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आखिरी वनडे मैच में चार विकेट चटकाकर कुलदीप यादव मैन ऑफ द मैच चुने गए ।   फैंस मांग कर रहे हैं कि टी 20 विश्व कप टीम में युजवेंद्र चहल की जगह  कुलदीप यादव को मौका दिया जाए। बता दें कि चहल को टी 20 विश्व कप के लिए चुना गया , लेकिन वह पिछले कुछ मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं।

 

कुलदीप यादव ने दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए मैच के तहत कहर बरपाते हुए 4.1 ओवर में 18रन देकर 4 विकेट लिए। अपने इस घातक प्रदर्शन से कुलदीप यादव ने चयनकर्ताओं को मुंह तोड़ जवाब दिया है कि आखिर क्यों उन्हें टी 20 विश्व कप के लिए शामिल नहीं किया गया।कुलदीप यादव ऐसे गेंदबाज हैं जो जिनके साथ काफी नाइंसाफी हुई है। चाइनामैन गेंदबाज को काफी कम मौके दिए गए हैं।  कुलदीप यादव भी टी 20 विश्व कप टीम में जगह पाने के हकदार थे।

null