×

IND vs NZ टीवी पर नहीं दिखाए जाएंगे भारत-न्यूजीलैंड के मैच, जानिए फिर कैसे देखें LIVE
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन टी 20मैचों की सीरीज का आगाज 18नवंबर से होने जा रहा है। टी 20 सीरीज का पहला मैच वेलिंग्टन में खेला जाएगा। मुकाबला भारतीय समय के हिसाब से दोपहर 12 बजे से शुरु होगा, वहीं मैच में टॉस करीब आधे घंटे पहले हो जाएगा।बुरी ख़बर यह है कि भारत और न्यूजीलैंड के मैचों का प्रसारण टीवी चैनलों पर नहीं किया जाएगा।  

IND vs NZ न्यूजीलैंड के खिलाफ क्या युजवेंद्र चहल को मिलेगा मौका, जानिए कोच  वीवीएस लक्ष्मण का जवाब 
 

बता दें कि सोनी टीवी या फिर स्टार स्पोर्ट्स के पास इसके प्रसारण के राइट्स नहीं हैं, जो पिछले कई समय से टीम इंडिया के मैचों का प्रसारण करते आ रहे हैं ।मोबाइल पर भी मैच देखने के लिए प्राइम वीडियो की मेंबरशिप होना जरूरी है। इसके अलग-अलग रेट तय किए गए हैं।

कंगारू धरती पर जमकर गूंजा Dawid Malan, दमदार शतक ठोककर मचाया तहलका 
 

 वैसे आपको बता दें कि स्मार्ट टीवी पर इंटरनेट के जरिए मैच का मजा लिया जा सकता है । इसके लिए प्राइम वीडियो मेंबरशिप जरूरी है ।इसके रेट मोबाइल के मुकाबले महंगे हैं ।इन मैचों में हिंदी, इंग्लिश, तमिल, कन्नड़ और तेलुगू भाषाओं में कमेंट्री उपलब्ध रहेगी।टी20 सीरीज का पहला मैच 18  नवंबर  को होना है, वहीं  दूसरा मैच 20 नवंबर  को जबकि तीसरा  मैच 22 नवंबर को खेला  जाएगा।

IND vs NZ  टी 20 मैचों में इन 5 बल्लेबाजों ने बनाए हैं सबसे ज्यादा रन, रोहित शर्मा टॉप पर मौजूद

न्यूजीलैंड दौरे पर भारतीय टीम  तीन टी 20 मैचों की सीरीज के साथ ही इतने ही मैचों की वनडे सीरीज भी खेलेगी। टी20 सीरीज के तहत टीम इंडिया की अगुवाई  हार्दिक पांड्या करते हुए नजर आएंगे।वहीं वनडे सीरीज के तहत टीम की कप्तानी हार्दिक  पांड्या के हाथों में रहने वाली है। न्यूजीलैंड दौरे पर कई सीनियर  खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में युवा खिलाड़ियों को ही मौका मिलने वाला है।