×

India vs England T20 इस खिलाड़ी की टीम से हो सकती है छुट्टी, जानिए आखिर क्या है वजह

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। भारत  और इंग्लैंड के बीच तीन टी 20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी। टी 20 सीरीज का पहला मैच  7 जुलाई को खेला जाएगा। सबसे बड़ा सवाल है कि  पहले टी 20 मैच के  तहत भारत किस प्लेइंग इलेवन के  साथ मैदान पर उतरेगा।एक खिलाड़ी  ऐसा नजर आ रहा है कि जिसकी प्लेइंग  इलेवन में जगह नहीं बनती है।यह   खिलाड़ी  कोई और नहीं  स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल हैं।

फ्लॉप प्रदर्शन के बाद  Virat kohli को लगा बड़ा झटका, जानकर फैंस भी होंगे नाखुश

 

हाल ही  में  दक्षिण  अफ्रीका के  खिलाफ और आयरलैंड के  खिलाफ टी 20 सीरीज में अक्षर पटेल कुछ कमाल नहीं कर सके और इसलिए उनकी अब इंग्लैंड के  खिलाफ टी 20 सीरीज में जगह नहीं बनती है। दक्षिण अफ्रीका के  खिलाफ पांच टी 20 मैचों की सीरीज अक्षर पटेल को लगातार मैचों में मौका नहीं मिला था।

Breaking  वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम का  हुआ ऐलान, शिखर धवन बने कप्तान

लेकिन वह कुछ कमाल नहीं कर सके। अक्षर पटेल ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ  सीरीज  में 8.26 के औसत से रन खर्च किए थे  और सिर्फ तीन विकेट  ही हासिल किए।वहीं आयरलैंड के खिलाफ  खेली गई टी 20 सीरीज में भी अक्षर पटेल दोनों मैचो में खेले थे लेकिन वह एक भी विकेट नहीं ले सके थे। 

Team India की हार पर Michael Vaughan ने Wasim Jaffer को किया ट्रोल तो पूर्व भारतीय क्रिकेट ने दिया ऐसा जवाब

इंग्लैंड के  खिलाफ टी 20 सीरीज में अक्षर पटेल के लिए एक  खिलाड़ी बड़ा खतरा साबित होगा।दरअसल  इंग्लैंड के खिलाफ  दूसरे और तीसरे टी 20 मैच के तहत  रविंद्र जडेजा को भी  भारतीय टीम में शामिल किया गया है।  पहले टी 20 मैच  के तहत  भले ही रविंद्र जडेजा नहीं खेले हैं, लेकिन दूसरे और तीसरे टी 20 मैच के तहत रविंद्र जडेजा को मौका मिलना तय माना जा रहा है।